Gopalganj News: हथियार लहराते वायरल वीडियो मामले में युवक गिरफ्तार,देसी कट्टा और कारतूस बरामद

author img

By

Published : May 28, 2023, 8:56 PM IST

गोपालगंज में हथियार के साथ युवक गिरफ्तार

गोपालगंज के एक युवक का हथियार लहराते हुए वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा. हथियार के साथ वायरल फोटो के बाद पुलिस ने कार्यवाई की. देसी कट्टा व कारतूस के साथ युवक गिरफ्तार किया. पढ़ें पूरी खबर...

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में पुलिस ने हथियार लहराने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है. हथियार के साथ वायरल फोटो के बाद पुलिस ने की कार्यवाई की. पुलिस ने छापेमारी करते हुए युवक को पकड़ने में सफलता मिली है.गिरफ्तार अभियुक्त की पहचान महमदपुर थाना क्षेत्र के बुधसी गांव निवासी शिवनाथ राय के बेटा मंटू कुमार के रूप में की गई. बता दें कि जिले के महम्मदपुर थाना क्षेत्र के बुधसी गांव में हथियार के साथ युवक फोटो वायरल होने के बाद पुलिस गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें: Gopalganj News: प्रेमिका की होने वाली थी शादी.. रेलवे ट्रैक पर मिला प्रेमी का शव

पुलिस ने छापेमारी कर किया गिरफ्तार : घटना से संबंध में एसडीपीओ स्वर्ण प्रभात ने बताया की पिछले दिनों एक युवक का हथियार के साथ एक युवक का फोटो वायरल हो रहा था. गिरफ्तार के पास से पुलिस ने एक देसी कट्टा जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. फिलहाल गिरफ्तार किए गए अभियुक्त से पुलिस पूछताछ कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. गिरफ्तार अभियुक्त की पहचान महमदपुर थाना क्षेत्र के बुधसी गांव निवासी शिवनाथ राय के बेटा मंटू कुमार के रूप में की गई.

"पिछले दिनों एक युवक का हथियार के साथ एक युवक का फोटो वायरल हो रहा था. वायरल फोटो के सत्यापन करते हुए बुधसी गांव निवासी मंटू कुमार के घर छापेमारी की गई. उसके पास से देसी कट्टा व जिंदा कारतूस के साथ उसे गिरफ्तार किया गया है." -स्वर्ण प्रभात, एसडीपीओ

खदेड़कर युवक को पकड़ा: एसडीपीओ ने बताया कि आवश्यक कार्रवाई के लिए महमदपुर थानाध्यक्ष के नेतृत्व में एक टीम गठित किया गया. इस दौरान गठित टीम ने छापेमारी के लिए युवक के घर बुधसी पहुंची तो पुलिस को देखकर वह भागने लगा. जिसे खदेड़ कर पकड़ा गया और तलाशी ली गयी तो उसके पास से एक कारतूस लोडेड अवैध देसी कट्टा, एक कारतूस पैंट के पॉकेट से एक मोबाइल बरामद हुआ जिसे जब्त किया गया.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.