Gopalganj Crime: सोशल मीडिया पर हथियार के साथ फोटो वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

author img

By

Published : Jun 30, 2023, 7:03 PM IST

Gopalganj News

गोपालगंज में हथियार के साथ सोशल मीडिया पर फोटो डालना एक युवक को महंगा पड़ा. जांच के बाद पुलिस ने उसे 11 जिंदा कारतूस और लाइसेंसी राइफल के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

गोपालगंज: सोशल मीडिया में फेमस होने के लिए युवा तरह-तरह के हथकंडे अपनाने हैं. इसके लिए कभी अपनी जान की बाजी लगा देते हैं तो कभी दूसरों के लिए मुसीबन बन जाते हैं. जल्द से जल्द फेमस होने के शौक में एक युवक को जेल की हवा खानी पड़ी. मामला थुआ थाना क्षेत्र के सुहागपुर गांव का है.

पढ़ें- Bagaha News: सोशल मीडिया पर आर्म्स के साथ फोटो डालना युवक को पड़ा भारी, अवैध दो नाली बंदूक के साथ पिता गिरफ्तार

हथियार के साथ युवक का फोटो वायरल: दरअसल सोशल मीडिया पर एक युवक का हथियार के साथ फोटो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल फोटो के आधार पर पुलिस युवक की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. युवक की पहचान हथुआ थाना क्षेत्र के सुहागपुर गांव निवासी आश्रम सिंह के बेटे नीतीश कुमार के रूप में हुई है.

पुलिस ने किया गिरफ्तार: वहीं पुलिस ने गिरफ्तार युवक के खिलाफ निरोधात्मक कारवाई करते हुए हथियार का लाइसेंस रद्द करने के लिए प्रस्ताव भेजा है. दरअसल इस संदर्भ में बताया जाता है कि सोशल मीडिया पर एक युवक द्वारा हथियार लहराते हुए फोटो वायरल हुआ था. फोटो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक ने जांच के आदेश दिए. हथुआ थानाध्यक्ष ने वायरल फोटो की जांच की.

घर से हुई गिरफ्तारी: जांच के बाद हथियार लहराते हुए फोटो के आधार पर युवक नीतीश कुमार सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है. युवक की उम्र महज 24 वर्ष है. आरोपी हथुआ थाना क्षेत्र के सोहागपुर का रहने वाला है. नीतीश कुमार को उसके घर से पकड़ा गया है.

11 जिंदा कारतूस और लाइसेंसी राइफल जब्त: साथ ही गिरफ्तार युवक के पास से पुलिस ने 11 जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. नीतीश का लाइसेंसी राइफल भी जब्त कर लिया गया है. इस संदर्भ में पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात ने बताया कि किसी भी हाल में हथियार का प्रदर्शन बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

"आरोपी चाहे जो भी हो उसे गिरफ्तार कर लाइसेंस को रद्द किया जाएगा. कानूनी कारवाई की जायेगी. हथियार का प्रदर्शन बर्दाश्त नहीं किया जाएगा."- स्वर्ण प्रभात,पुलिस अधीक्षक

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.