Gopalganj Crime : पहले कट्टा के साथ सोशल मीडिया पर डाला फोटो, अब पहुंच गए हैं..

author img

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 12, 2023, 3:59 PM IST

अवैध हथियार के साथ चार नाबालिग गिरफ्तार

गोलापलगंज में अवैध हथियार के साथ चार नाबालिग गिरफ्तार किये गए हैं. गिरफ्तार लड़कों के पास से देसी कट्टा और जिंदा कारतूस बरामद हुआ है. दरअसल, सोशल मीडिया पर हथियार के साथ फोटो डालने के मामले की तफ्तीश के दौरान इन्हें गिरफ्तार किया गया. पढ़ें पूरी खबर..

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में हथियार बरामद किया गया है. दरअसल, चार नाबालिग कट्टा और गोली के साथ पुलिस हिरासत में लिये गए हैं और इनसे पूछताछ चल रही है. इन लड़कों के स्वैग और सोशल मीडिया पर छा जाने की चाहत ने आज इन्हें हवालात तक पहुंचा दिया. यह घटना जिले के श्रीपुर ओपी थाना क्षेत्र के गिदहा गांव की है. गिदहा में पुलिस ने छापेमारी कर देसी कट्टा और एक जिंदा कारतूस के साथ चार नाबालिग को पकड़ा है.

ये भी पढ़ें : Gopalganj Crime: तीन लूट कांड का खुलासा, हथियार और जिंदा कारतूस के साथ 6 कुख्यात बदमाश गिरफ्तार

लड़कों से हो रही पूछताछ : मिली जानकारी के अनुसार फिलहाल लड़कों से पूछताछ की जा रही है और यह पता लगाया जा रहा है कि इनके पास अवैध हथियार आखिर आए कहां से. वहीं पुलिस सभी के खिलाफ कांड दर्ज करते हुए अग्रेतर कार्रवाई करने की तैयारी में हैं. इसी कड़ी में हथुआ एसडीपीओ अनुराग कुमार ने बताया कि देसी कट्टा के साथ एक नाबालिग का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था. वायरल फोटो के आधार पर मामले की जांच शुरू की गई थी.

सोशल मीडिया में कट्टे के साथ लगाई थी फोटो : एसडीपीओ ने बताया कि सोशल मीडिया पर हथियार के साथ फोटो डालने वाले लड़के की जब पहचान की गई, तो पता चला की वह नाबालिग है. वहीं गुप्त सूचना मिली की कट्टा के साथ वायरल फोटो वाला विधि विरुद्ध लड़का अपने कुछ साथी के साथ गिदहा में उपस्थित है. इसके बाद गिदहा जाकर पुलिस ने कार्रवाई की और सभी लड़कों को हिरासत में लेकर थाने आई है. यहां इन सभी से पूछताछ चल रही है.

"गिदहा में लड़के के होने की सूचना मिलने पर एक टीम गठित की गई. टीम ने गिदहा में छापेमारी कर 04 विधि विरुद्ध लड़के को 01 देसी कट्टा और 01 जिंदा कारतूस के साथ निरुद्ध किया गया. इस संर्दभ में कांड दर्ज कर अग्रतर कार्रवाई की जा रही है". - अनुराग कुमार, एसडीपीओ, हथुआ

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.