बेगूसराय में स्वर्ण व्यवसायी से दो लाख कैश समेत गहनों की लूट, विरोध करने पर मारी गोली

author img

By

Published : Apr 12, 2022, 9:18 AM IST

बेगूसराय

बेगूसराय में अपराधियों ने एक बड़ी वारदात (Criminal Incident in Begusarai) को अंजाम दिया है. बेखौफ अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसाई को गोली मारकर दो लाख नकदी समेत लाखों के गहने लूट लिये. गंभीर रूप से जख्मी व्यवसाई को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में अपराधी बैखौफ हो गये हैं. बदमाशों ने एक बार फिर बड़ी वारदात को अंजाम देते हुए पुलिस को खुली चुनौती (Crime in Begusarai) दी है. खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के दौलतपुर चलकी पथ पर बेखौफ अपराधियों एक स्वर्ण व्यवसायी को गोली (gold businessman shot in begusarai) मारकर 2 लाख रुपए से अधिक की नगदी, लाखों रुपए के गहने और बाइक भी लूट (Cash and Jewelery looted from gold trader in Begusarai) लिये. अपराधियों की गोली से गंभीर रूप से जख्मी व्यवसायी को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना पर खोदावंदपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल में जुट गयी.

ये भी पढ़ें: सुपौल में बदमाशों ने स्वर्ण व्यवसायी से लूटे साढ़े 5 लाख के आभूषण

दुकान बंद कर लौट रहे थे व्यवसायी: बताया जाता हैकि नुरुअल्लापुर गांव निवासी मोहम्मद आसिफ और कासिम बखड्डा में स्वर्ण आभूषण और कपड़ा दुकान चलाते हैं. दोनों भाई दुकान बंद कर बाइक से घर आ रहे थे. तभी दौलतपुर चलकी पथ पर दो बाइकों पर सवार पांच बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और उनसे रुपये और गहने मांगे. इस दौरान बदमाशों ने आसिफ को गोली मार दी. इसके बाद अपराधी रुपये और जेवर सहित बाइक लूटकर फरार हो गए.

देखें वीडियो

अपराधियों की धरपकड़ में जुटी पुलिस: स्वर्ण व्यवसायी के झोले में करीब दो लाख रुपए और लाखों रुपए के जेवरात थे. आसिफ के सीने में गोली लगी है. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया है. घटना की सूचना पर आसपास के लोग पहुंचे और घायल को इलाज के लिए बेगूसराय के एक अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. अपराधियों को पकड़ने के लिए देर रात तक सड़कों पर वाहन चेकिंग अभियान भी चलाया गया.

ये भी पढ़ें: VIDEO: चंद मिनटों में लोगों ने यहां लूट ली किराना दुकान, अब वीडियो हो रहा वायरल

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करें ETV BHARAT APP

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.