VIDEO: चंद मिनटों में लोगों ने यहां लूट ली किराना दुकान, अब वीडियो हो रहा वायरल

author img

By

Published : Apr 11, 2022, 12:10 PM IST

किराना सामान लूटकर घर ले जाने का वीडियो वायरल

नालंदा में किराना किराना दुकान का सामान लूटने का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें लोग सड़क पर फेके सामान को लूटकर ले जाते दिख रहे हैं. वीडियो जिले के कतरीसराय थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. इस मामले में दुकानदार ने 11 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराया है. पढे़ं परी खबर.

नालंदा: बिहार के नालंदा में सड़कों पर फेके किराना सामान लूटने का वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो कतरीसराय थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. वीडियो में बच्चे, बूढ़े और महिलाएं सड़क पर फेके किराना सामन लेकर भागते नजर आ रहे हैं. वीडियो शनिवार का बताया जा रहा है. वहीं पीड़ित की ओर से इस मामले में थाने में आवेदन दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-VIDEO : पासपोर्ट सत्यापन के नाम पर दारोगा ने ली रिश्वत , SP ने दिये जांच के आदेश

किराना सामान लूटने का वीडियो वायरल: बताया जा रहा है कि कतरीसराय थाना क्षेत्र में एक दुकान को लेकर दो परिवार के बीच विवाद चल रहा था. इतना बढ़ गया कि किराना दुकान के अंदर रखे सामान को जबरन सड़कों पर एक पक्ष के लोगों ने फेक दिया. इसके बाद सड़क पर फेके सामान को देखते ही देखते आसपास के लोगों ने चंद मिनटों में ही उठा लिया. सामान लूटने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दुकानदार ने दर्ज कराया प्राथमिकी: इस संबंध में कतरीसराय थाना क्षेत्र के मिर्चायगंज टोला निवासी रंजीत कुमार ने अपने ही गोतिया के खिलाफ 11 लोगों को नामजद करते हुए थाने में आवेदन दिया है. आरोप है कि सभी लोगों ने जबरन दुकान के अंदर रखे करीब 2 लाख के सामान को सड़क पर फेंककर लोगों से लुटवा दिया. सामानों को सड़क पर फेका देख आसपास के लोगों ने उसका फायदा उठाया और बच्चे, बूढ़े सब ने मिलकर सामान लूट लिया. वहीं, इस मामले में थाना प्रभारी शरद कुमार ने बताया है कि एक पक्ष की ओर से आवेदन दिया गया है, जिसकी जांच चल रही है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करें ETV BHARAT APP

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.