सुपौल में बदमाशों ने स्वर्ण व्यवसायी से लूटे साढ़े 5 लाख के आभूषण

author img

By

Published : Apr 11, 2022, 10:34 PM IST

सुपौल में स्वर्ण व्यवसायी से लूट

सुपौल में स्वर्ण व्यवसायी से लूट (Robbery from gold trader in Supaul) का मामला सामने आया है. बाइक सवार दो बदमाश व्यवसायी से 5 लाख 50 हजार रुपये के आभूषण लूटकर फरार हो गए. पुलिस बदमाशों की पहचान करने में जुटी हुई है. पढ़ें पूरी खबर..

सुपौल: बिहार में बढ़ रहे अपराध (Crime increased in Bihar) ने सुशासन की सरकार पर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है. आये दिन संगीन अपराध में हो रही वृद्धि से अब लोगों को जंगलराज और सुशासन की सरकार में फर्क करना मुश्किल हो रहा है. अपराध से संगीन मामले में अब सुपौल भी अव्वल होता जा रहा है. ताजा मामला एक स्वर्ण व्यवसायी से लूट (Robbery in Supaul) से जुड़ा है. सुपौल में साढ़े 5 लाख के आभूषण की लूट के बाद बदमाश फरार हो गए.

ये भी पढ़ें- 90 के दशक की याद हुई ताजा.. सुपौल में दिनदहाड़े बस में फायरिंग कर यात्रियों से लूट

साढ़े 5 लाख के आभूषण की लूट: सदर थाना क्षेत्र के परसरमा बाजार में स्वर्ण व्यवसाय कर रहे एक व्यवसायी से बाइक सवार दो अपराधियों ने 5 लाख 50 हजार रुपये के आभूषण लूटकर फरार हो गया. इस घटना को तब अंजाम दिया गया, जब स्वर्ण व्यवसायी अपनी दुकान बंद कर घर पहुंचा था. दुकानदार अपनी बाइक से जब अपने घर पहुंचकर घर का दरवाजा खोल ही रहा था कि पहले से रेकी कर रहा अपराधी उसके बाइक में लटके जेवरात से भरे बैग को लूटकर फरार हो गया.

पुलिस बदमाशों की पहचान में जुटी: मामले को लेकर परसरमा गांव के स्वर्ण व्यवसायी अशोक ठाकुर ने सदर थाना पहुंचकर पुलिस को लिखित शिकायत दर्ज कराई. जहां वारदात से अवगत कराते कराते हुए व्यवसायी ने आभूषण बरामदगी की मांग की है. घटना को लेकर सदर एसडीपीओ कुमार इंद्रप्रकाश ने बताया कि लूट से सम्बंधित आवेदन मिला है. अज्ञात बदमाशों की पहचान की जा रही है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करें ETV BHARAT APP

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.