उत्तराखंड

uttarakhand

हत्या या आत्महत्या? रिजॉर्ट में संदिग्ध हालत में मिली युवती की लाश को परिजनों ने लेने से किया मना, जताई हत्या की आशंका

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Dec 2, 2023, 6:38 PM IST

Updated : Dec 4, 2023, 4:58 PM IST

girl suspicious circumstances death in Uttarkashi Resort उत्तरकाशी जिले के संगमचट्टी क्षेत्र में बीते दिनों रिजॉर्ट में मिली युवती की लाश के मामले में परिजनों और ग्रामीणों ने जिला हॉस्पिटल में जमकर हंगामा किया. ग्रामीणों और परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी की हत्या की गई है, जिसे आत्महत्या दिखाने की कोशिश की गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

रिजॉर्ट में संदिग्ध हालत में मिली युवती की लाश को परिजनों ने लेने से किया मना

उत्तरकाशी:बीते दिनों संगमचट्टी क्षेत्र में एक रिजॉर्ट के कमरे में 18 साल की युवती की लाश संदिग्ध परिस्थितियों में मिली थी, जिसको लेकर परिजनों और ग्रामीणों ने आशंका जताई है कि युवती की हत्या की गई है. मामले की जांच और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सार्वजनिक करने की मांग को लेकर शनिवार दोपहर को जिला अस्पताल में परिजनों के साथ ग्रामीणों ने काफी हंगामा किया.

परिजनों ने साफ कर दिया था कि जबतक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट उन्हें नहीं दिखाई जाती, वो शव को हॉस्पिटल से नहीं उठाएंगे. इस दौरान लोगों ने पुलिस के खिलाफ भी नारेबाजी की. हंगामा बढ़ते देख पुलिस को बुलाया गया. पुलिस ने भी लोगों को काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन परिजन और ग्रामीण किसी भी सुनने को तैयार नहीं थे. पुलिस कहना है कि वो भी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं, जिसके आधार आगे की कार्रवाई की जाएगी.
पढ़ें-युवक की मौत मामले में परिजनों और क्षेत्र वासियों ने गंगनहर कोतवाली के बाहर दिया धरना, लगाए ये आरोप

ग्रामीण पुष्पा चौहान और ममता रावत आदि का कहना है कि शव जिस हालत में मिला था उसके पैर जमीन को छूते हुए थे, जिससे इस बात की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता कि उसकी हत्या हुई है. जाहिर सी बात है ग्रामीण इसे आत्महत्या मानने को बिल्कुल तैयार नहीं हैं. सीओ अनुज कुमार ने बताया कि मामले में पीएम रिपोर्ट देखने के बाद आगे की कार्रवाई करेंगे.

बता दें कि, उत्तरकाशी जिले के एक रिजॉर्ट में 18 साल की युवती काम करती थी, जिसकी लाश दो दिन पहले रिजॉर्ट के कमरे में मिली थी. इस मामले में पुलिस ने रिजॉर्ट के दो कर्मचारियों को हिरासत में लिया था, जिनसे पूछताछ की जा रही है. प्रथम दृष्यता तो मामला आत्महत्या का लग रहा है, लेकिन परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी की हत्या की गई है, इसी को लेकर उन्होंने शनिवार को हंगामा किया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की.

Last Updated :Dec 4, 2023, 4:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details