उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रपुर में जमीन के विवाद में चले धारदार हथियार और गोली, 13 घायल

By

Published : Jul 26, 2022, 11:04 AM IST

Updated : Jul 26, 2022, 12:27 PM IST

रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के रायपुर में जमीन के विवाद के चलते दो पक्ष आपस में भिड़ गए. दोनों पक्षों के 13 लोग घायल हुए हैं. घायलों का जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. वहीं, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. दोनों ही पक्ष एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं

rudrapur
रुद्रपुर

रुद्रपुर:जमीन के विवाद को लेकर रायपुर ग्रामीण क्षेत्र में दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. दोनों पक्षों के 13 लोग घायल हुए हैं. घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. दोनों ही पक्ष एक दूसरे पर मारपीट का आरोप लगा रहे हैं. वहीं, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

पुलिस के मुताबिक आज मंगलवार सुबह राजेंद्र सिंह अपना खेत जोत रहा था. इस दौरान पुष्पेंद्र सिंह अपने लोगों (रेशमा कौर, धन सिंह, सुरजीत सिंह और सुरेंद्र कौर) के साथ खेत पर पहुंच गया और खेत जोतने का विरोध करने लगा. हंगामा होते राजेंद्र सिंह के पक्ष के लोग (सुख चैन सिंह, रोहित, मंजीत सिंह, अमन सिंह, विक्रम सिंह और करन सिंह) भी मौके पर पहुंच गए.
पढ़ें-हरिद्वार: शादी का झांसा देकर 5 साल तक दुष्कर्म, SSP के पास पहुंची युवती

पुष्पेंद्र सिंह ने आरोप लगाया है राजेंद्र सिंह के लोगों द्वारा उन पर धारदार हथियारों से हमला बोल दिया गया. यही नहीं, उनके ऊपर फायर भी झोंकी गई. इस दौरान एक पक्ष के 7 लोग घायल हो गए, जबकि दूसरे पक्ष से 6 लोग घायल हुए हैं. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया है, जहां पर सभी घायलों का इलाज चल रहा है.

Last Updated :Jul 26, 2022, 12:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details