उत्तराखंड

uttarakhand

काशीपुर में गाय चोरी की खुलासा, मां-बेटी सहित तीन गिरफ्तार

By

Published : Jun 1, 2022, 8:00 PM IST

काशीपुर पुलिस ने गाय चोरी के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने 29 मई को काशीपुर कोतवाली क्षेत्र से गाय चोरी की थी और उसे आगे बेचने की तैयारी कर रहे थे, लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

Kashipur
Kashipur

काशीपुर:उधमसिंह नगर जिले के काशीपुर में बीती 29 मई को गुरुद्वारे के पास चुराई गई गाय को पुलिस ने बरामद कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने मां-बेटी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है.

पुलिस ने बताया कि काशीपुर के मोहल्ला कटोराताल के रहने वाले गोपाल की गाय गुरुद्वारे के घास चर रही थी, तभी वो अचानक गायब हो गई. गोपाल ने इस मामले की शिकायत काशीपुर कोतवाली में की. पुलिस ने गाय का पता लगाने के लिए इलाके के सीटीवीटी कैमरों की फुटेज को खंगाला तो एक कैमरे में दो महिलाएं गाय को अपने साथ ले जाती हुई दिखी. मुखबीर सूचना पर पुलिस महिलाओं का पता लगाया.
पढ़ें-हॉस्पिटल में जच्चा-बच्चा की मौत, परिजनों का हंगाम, मौत से पहले मरीज को डांटने का वीडियो वायरल

पुलिस ने बताया कि चोरी की हुई गाय मोहल्ला विजयनगर नई बस्ती कोतवाली काशीपुर इलाके से चन्द्रवती और विवाहित बेटी कविता के पास से बरामद हुई. इस काम में ड्राइवर अशरफ ने उनकी मदद की थी. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वारदात के दिन तीनों किसी जानवर को चोरी करने व उससे मोटा पैसा कमाने की नीयत में घूम रहे थे.

इस दौरान उन्हें बड़े गुरुद्वारे के पास एक नई दुधारू गाय दिख गई, जिसे चुराना उन्होंने सही समझा. आसपास कोई नहीं होने पर मौके का फायदा उठाते हुए तीनों ने गाय को पिकअप में लादा और टांडा उज्जैन की तरफ ले गए. तीनों गाय को बेचने के लिए ग्राहक तलाश ही रहे थे कि उससे पहले पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details