उत्तराखंड

uttarakhand

पटाखा फोड़ने के विवाद में मारपीट, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Oct 29, 2022, 7:18 PM IST

ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में पटाखा फोड़ने के दौरान दबंग युवकों द्वारा परिजनों और नाबालिक किशोरी को घर से खींच कर मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आज मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

रुद्रपुर: ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में पटाखा फोड़ने के दौरान दबंग युवकों द्वारा परिजनों और नाबालिक किशोरी को घर से खींच कर मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आज मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. घर के गेट पर पटाखा फोड़ने का विरोध करने पर दबंग युवकों द्वारा परिजनों और नाबालिक किशोरी को घर से खींच कर मारपीट अभद्रता का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस आनन-फानन में पुलिस ने सात आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. घटना दीपावली की रात्रि की बताई जा रही है. तब से लेकर परिजन मुकदमा दर्ज करने के लिए थाने के चक्कर काट रहे थे, अब वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें: प्रेमचंद अग्रवाल के भाई के घर डकैती का मामला, दो इनामी बदमाश गिरफ्तार, कैश-जेवरात बरामद

पुलिस को सौंपी गई तहरीर ट्रांजिट कैंप निवासी व्यक्ति ने बताया की 24 अक्टूबर को घर के सामने कुछ युवक दरवाजे पर पटाखे फोड़ रहे थे, जिसका विरोध करने पर मारपीट की गई है. इस दौरान आरोपियों ने उसकी नाबालिक बेटी को घर से खींच लिया और छेड़छाड़ करते हुए उसके कपडे भी फाड़ दिए.

अब वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने 6 नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी है. एसएसपी मंजू नाथ टीसी ने बताया की वीडियो के आधार पर 6 नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है, आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details