उत्तराखंड

uttarakhand

14 दिसंबर को काशीपुर आएंगे अरविंद केजरीवाल, करेंगे बड़ी चुनावी घोषणा

By

Published : Dec 12, 2021, 5:23 PM IST

14 दिसंबर को अरविंद केजरीवाल काशीपुर पहुंचेंगे. उनके दौरे को देखते हुए आम आदमी पार्टी तैयारियों में जुट गई है.

aam-aadmi-party-workers-prepare-for-arvind-kejriwal-visit-to-kashipur
14 दिसंबर को काशीपुर आएंगे अरविंद केजरीवाल

काशीपुर: दिल्ली में मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल की 14 दिसंबर को काशीपुर दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वे यहां एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. अरविंद केजरीवाल के दौरे को लेकर आम आदमी पार्टी तैयारियों में जुटी है. उत्तराखंड चुनाव कैंपेन कमेटी के अध्यक्ष दीपक बाली ने अरविंद केजरीवाल के दौरे की जानकारी मीडिया को दी.

दीपक बाली ने बताया केजरीवाल अपने पांचवें दौरे के तहत काशीपुर पहुंच रहे हैं. उन्होंने कहा काशीपुर की जनता की ओर उनका अभिनंदन किया जाएगा. दीपक बाली ने बताया उत्तराखंड नव निर्माण का जो सपना लेकर केजरीवाल आ रहे हैं. उसके निमित्त काशीपुर सहित उत्तराखंड की जनता से अनुरोध करता हूं कि वह काशीपुर के रामलीला मैदान में पहुंचकर उनकी बातों को सुनें.

14 दिसंबर को काशीपुर आएंगे अरविंद केजरीवाल

पढ़ें-उत्तराखंड@21: वादों को पूरा करने में 21 साल भी पड़े कम, जनता को दिखाए गए 'हसीन' सपने

आप नेता दीपक बाली ने कहा अरविंद केजरीवाल उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी की सरकार आने पर 300 यूनिट बिजली फ्री गारंटी कार्ड, हर घर रोजगार तथा रोजगार न मिलने तक 5000 रुपये बेरोजगारी भत्ता, देवभूमि के हर जाति व धर्म के बुजुर्गों के लिए मुफ्त तीर्थ यात्रा गारंटी के बाद अपने पांचवें दौरे पर काशीपुर में चौथी बड़ी घोषणा करेंगे.

पढ़ें-राज्य स्थापना दिवस: 21 साल बाद भी हल नहीं हुए ज्वलंत मुद्दे, पलायन और बेरोजगारी का संकट बरकरार

उन्होंने बताया केजरीवाल के काशीपुर आगमन की सभी तैयारियां पूरी की जा रही हैं. केजरीवाल का काशीपुर में ऐतिहासिक और भव्य स्वागत होगा. जिसके लिए पार्टी के सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता पूरी जी जान से जुटे हुए हैं. उन्होंने बताया केजरीवाल के काशीपुर आगमन पर उनके स्वागत के लिए आने वाली जनता एवं कार्यकर्ताओं की संख्या भी ऐतिहासिक होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details