उत्तराखंड

uttarakhand

कोटेश्वर बांध परियोजना के अधिकारियों ने जरूरतमंदों को बांटा राशन

By

Published : May 18, 2020, 5:15 PM IST

नई टिहरी जिले में कोटेश्वर बांध परियोजना के महाप्रबंधक उमेश कुमार सक्सेना ने लॉकडाउन से प्रभावित जरूरतमंद 100 ग्रामीण परिवारों को क्यारी में राशन किट बांटी.

Tehri Garhwal
कोटेश्वर बांध परियोजना के अधिकारियों ने गांव वालों को बांटा राशन

टिहरी : नई टिहरी जिले में कोटेश्वर बांध परियोजना के महाप्रबंधक उमेश कुमार सक्सेना ने लॉकडाउन से प्रभावित जरूरतमंद 100 ग्रामीण परिवारों को क्यारी में राशन किट बांटी. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान टीएचडीसी लगातार जरूरतमंदों की मदद में आगे आ रहा है. बता दें, कोटेश्वर बांध यूनिट अकेले ही टीएचडीसी सेवा के माध्यम से अब तक 1400 जरूरतमंद परिवारों को राशन किट बांट चुका है, इसके अलावा जरूरतमंद ग्रामीणों को मास्क व सैनिटाइजर का भी वितरण किया गया है.

वहीं, कोटेश्वर बांध के उप महाप्रबंधक सीएसआर हर्ष कुमार जिंदल का कहना है कि कोटेश्वर यूनिट से अब तक लॉकडाउन में जरूरतमंद ग्रामीणों की मदद के लिए 14 लाख की धनराशि खर्च की है और वे लगातार ग्रामीणों की मदद में ऐसे ही जुटे रहेंगे, उन्होंने कहा की लॉकडाउन से प्रभावित ग्रामीण किसी भी तरह की दिक्कत में न रहें, इसके लिए कोटेश्वर बांध यूनिट गांव वालों के बीच जाकर उनकी मदद कर रहे हैं. इस दौरान प्रबंधक सीएसआर भगवती प्रसाद कपटियाल, बचन सिंह भंडारी, जगदंबा आदि मौजूद रहे.

जरूरतमंदों को बांटा राशन.

पढ़े-पिथौरागढ़: मां के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए भटक रहा नेपाली मजदूर

कोटेश्वर बांध परियोजना के अधिकारियों ने बताया कि हम जरूरतमंदों के लिए हर समय खड़े हैं और अन्य राज्यों के मजदूरों की मदद के लिए भी लगातार राशन वितरित कर रहे हैं. हमारे कर्मचारी जहां भी मजदूर और गरीब लोगों को देख रहे हैं वे उनको भी राशन की किट वितरित कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details