उत्तराखंड

uttarakhand

टिहरी: मांगों को लेकर THDC कार्यालय के बाहर 40 कर्मचारियों का अनिश्चितकालीन धरना, जानिए मामला

By

Published : Sep 10, 2022, 8:23 AM IST

बसंत बहार रेस्टोरेंट कंपनी के 40 से अधिक कर्मचारियों ने अपनी मांगों को लेकर टिहरी बांध परियोजना (टीएचडीसी) के कार्यालय के बाहर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हैं. कर्मचारियों का कहना है कि जब तक उनकी मांगे नहीं मानी जाती, तब तक उनका धरना जारी रहेगा.

Tehri
टिहरी

टिहरी:टिहरी डैम के पवार हाउस में सफाई का काम करने वाली बसंत बहार रेस्टोरेंट कंपनी के 40 से अधिक कर्मचारियों ने मांगों के लेकर अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर दिया है. कर्मचारियों ने कंपनी के मालिक पर हठधर्मिता का आरोप लगाया है. कर्मचारियों का कहना है कि कंपनी ने नौकरी देते समय पावर हाउस के अंदर सभी तरह के सुविधाएं देने की बात की थी लेकिन उनको अभी तक कोई सुविधा नहीं मिली है.

कर्मचारियों के मुताबिकबसंत बहार रेस्टोरेंट कंपनी के मालिक ने उनको सुरक्षा और पावर हाउस तक आने जाने के लिए वाहनों लगाने बात की थी. कंपनी ने अब तक कर्मचारियों को पावर हाउस तक आने जाने की के लिए वाहनों की सुविधा नहीं दी है.

THDC कार्यालय के बाहर कर्मचारियों का अनिश्चितकालीन धरना.
पढ़ें- कैबिनेट BIG NEWS: UKSSSC के 5 एग्जाम रद्द, बिल लाओ और इनाम पाओ और प्रिसिंपल पदों पर एग्जाम

जिस कारण आज 40 से अधिक मजदूरों को टीएसडीसी कार्यालय के बाहर बसंत बहार रेस्टोरेंट कंपनी के खिलाफ धरने पर बैठ गए हैं. सभी कर्मचारियों का कहना है कि जब तक हमारी मांगे नहीं मानी जाती हैं, तब तक धरना जारी रहेगा. कर्मचारियों का कहना है कि वो पावर हाउस के अंदर साफ सफाई का काम बंद कर देंगे, जिसकी जिम्मेदारी बसंत बहार रेस्टोरेंट कंपनी की होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details