उत्तराखंड

uttarakhand

पिथौरागढ़ में बड़ा हादसा टला, पाले में रपटी स्कॉर्पियो, 4 लोग घायल

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Dec 20, 2023, 2:04 PM IST

Vehicle fell off road in Pithoragarh पिथौरागढ़ अंतर्गत आने वाले नैनीपातल में एक स्कार्पियो पाले में रपटकर सड़क से नीचे गिर गई है. हादसे में वाहन सवार 4 लोगों को मामूली चोटें आई हैं. फिलहाल हादसे में किसी के गंभीर घायल होने की सूचना नहीं है.

Etv Bharat
Etv Bharat

पिथौरागढ़: सीमांत जनपद पिथौरागढ़ के नैनीपातल में पाले के कारण एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया है. जिससे हादसे में वाहन सवार 4 लोगों को मामूली चोटें आई हैं. वहीं, सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से चारों लोगों को बाहर निकालकर उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा. गनीमत रही कि हादसे में कोई जान का नुकसान नहीं हुआ है. सभी घायल धारचूला निवासी हैं.

घायलों को उपचार के लिए भेजा गया अस्पताल:थानाध्यक्ष जाजरदेवल प्रकाश पांडे ने बताया कि सुबह धारचूला से पिथौरागढ़ आ रही एक स्कॉर्पियों नैनीपातल के निकट पालाग्रस्त क्षेत्र में रपटकर सड़क से नीचे गिर गई. हादसे की सूचना मिलते ही टीम मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से चारों लोगों को बाहर निकालकर जिला चिकित्सालय भेजा. उन्होंने बताया कि वाहन सवार चारों लोग सुरक्षित हैं और वाहन को भी बाहर निकाल लिया गया है.

ये भी पढ़ें:रामनगर में तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, काम से लौट रहे शख्स की मौत

जिलाधिकारी के निर्देशों की हो रही अवहेलना:बता दें कि पिछले दिनों जिलाधिकारी रीना जोशी ने सड़कों से जुड़े सभी विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक कर पालाग्रस्त क्षेत्र में चूने और नमक का छिड़काव करने के साथ-साथ चेतावनी बोर्ड लगाने के निर्देश दिए थे, लेकिन जिले में डीएम के आदेशों को दर किनार किया जा रहा है. आलम ये है कि अभी तक जिले के किसी भी पालाग्रस्त क्षेत्र में ना ही बोर्ड लगाया गया और ना ही चूना -नमक का छिड़काव किया गया. वहीं, अगर समय रहते पालाग्रस्त क्षेत्र में चेतावनी बोर्ड और उपाय नहीं किए गए तो कभी भी बड़े हादसे हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें:रुद्रप्रयाग में स्कूटी और डंपर की टक्कर, एक शख्स की गई जान

ABOUT THE AUTHOR

...view details