उत्तराखंड

uttarakhand

खाताधारकों ने सहारा इंडिया बैंक में जड़ा ताला, करोड़ों रुपए के घपले का आरोप

By

Published : Feb 17, 2020, 9:54 PM IST

सहारा इंडिया बैंक के खाताधारकों ने बैंक में तालाबंदी कर दी है. साथ ही भुगतान वापस न होने तक बैंक न खोलने की चेतावनी भी दी है.

Main News of Pithoragarh
विरोध करते खाताधारक

पिथौरागढ़:सहारा इंडिया बैंक में जमा धन का भुगतान न होने से नगर भर में विरोध तेज हो गया है. सोमवार को खाताधारकों ने बैंक में तालाबंदी की और भुगतान वापस न होने तक बैंक न खोलने की चेतावनी दी. खाताधारकों का कहना है कि बैंक लंबे समय से जमा धनराशि का भुगतान करने में आना-कानी कर रहा है. अगर जल्द ही उनकी जमा धनराशि का भुगतान नहीं किया गया तो उग्र आंदोलन किया जाएगा.

खाताधारकों ने सहारा इंडिया बैंक में जड़ा ताला.

व्यापार संघ के नेतृत्व में खाताधारकों ने सोमवार को सहारा इंडिया बैंक में ताला जड़ दिया है. इस दौरान लोगों ने बैंक के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की. खाताधारकों का कहना है कि सहारा इंडिया बैंक उनके द्वारा जमा की गई धनराशि वापस नहीं दे रहा है. बीते साल 2016 से खाताधारकों द्वारा जमा की गई करोड़ों की राशि बैंक हड़प चुकी है.

ये भी पढ़ें:हरिद्वार: शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक के खिलाफ काग्रेंसियों ने किया प्रदर्शन, पुलिस से नोकझोंक, कई गिरफ्तार

बार-बार बैंक के चक्कर काटने के बावजूद उनका भुगतान नहीं किया जा रहा है. व्यापार संघ के अध्यक्ष शमशेर महर का कहना है कि जब तक सभी खाताधारकों की बैंक में जमा पूंजी वापस नहीं मिल जाती तब तक बैंक पूरी तरह बंद रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details