उत्तराखंड

uttarakhand

पिथौरागढ़ में तीन सौ मीटर गहरी खाई में गिरी बाइक, दो गंभीर घायल

By

Published : Jul 29, 2023, 9:27 AM IST

Pithoragarh road accident पिथौरागढ़ में बाइक सवार करीब तीन सौ मीटर गहरी खाई में गिर गए. मौके पर पहुंचे लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने दोनों घायलों को बमुश्किल खाई से निकाल कर हॉस्पिटल में भर्ती कराया.

Etv Bharat
Etv Bharat

पिथौरागढ़: पहाड़ों पर सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. लगातार हो रहे सड़क हादसों में लोगों की जान जा रही है. वहीं ताजा मामला सीमांत जनपद पिथौरागढ़ का है, जहां बीती रात एक बाइक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई. हादसे में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद घायलों को रेस्क्यू कर 108 की मदद से अस्पताल भेजा.

गहरी खाई में गिरे बाइक सवार: हादसा पिथौरागढ़-नैनी पातल के पास घटित हुआ. बताया जा रहा है कि बाइक गिरते ही लोगों मौके पर पहुंचे. बाइक पर दो युवक सवार थे, गहरी खाई में गिरे होने के चलते स्थानीय लोग उनको नहीं निकाल पाए. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद रेस्क्यू कर दोनों घायलों को बाहर निकाला.
पढ़ें-रुड़की में कार ने दोपहिया वाहन को मारी टक्कर, फिर मालिक ने लहरा दिया तमंचा

पिथौरागढ़ से बलुवाकोट जा रहे थे बाइक सवार: बताया जा रहा है कि बाइक सवार पिथौरागढ़ से बलुवाकोट की ओर जा रहे थे और अनियंत्रित होकर 300 मीटर गहरी खाई में गिर गए. दोनों घायल युवकों को गंभीर चोटें आई हैं, वहीं दोनों घायलों की हालत स्थिर बताई जा रही है. बता दें कि इन दिनों प्रदेश में भारी बारिश का दौर जारी है. मार्गों पर पानी और मलबा आने से हादसे का अंदेशा बना रहता है. ऐसे में रात में सफर करना सुरक्षित नहीं माना जाता है. इसके बाद भी लोग रात को सफर कर जान जोखिम में डाल रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details