उत्तराखंड

uttarakhand

रामनगर में उत्तरांचल पर्वतीय कर्मचारी शिक्षक संगठन ने कोतवाल का किया घेराव, जानें वजह

By

Published : Aug 13, 2023, 10:00 AM IST

Updated : Aug 13, 2023, 10:56 AM IST

Uttaranchal Mountain Employees Teacher Association उत्तरांचल पर्वतीय कर्मचारी शिक्षक संगठन ने जल संस्थान कर्मचारी के साथ मारपीट करने के मामले में कोतवाली पहुंचकर कोतवाल का घेराव किया है. उन्होंने कोतवाल से आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग उठाई है. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

= उत्तरांचल पर्वतीय कर्मचारी शिक्षक संगठन ने कोतवाल का किया घेराव

रामनगर:जल संस्थान कर्मचारी के साथ मारपीट करने के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए उत्तरांचल पर्वतीय कर्मचारी शिक्षक संगठन के लोगों ने रामनगर कोतवाल का घेराव किया है. साथ ही आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग उठाई और घटना की निंदा की है. घटना को लेकर कर्मचारियों में रोष पनप रहा है.

बता दें कि दो दिन पूर्व उत्तराखंड जल संस्थान के कर्मचारी हेमंत कुमार के साथ रामनगर के बल्दिया पड़ाव स्थित पेयजल प्लांट में कुछ सामाजिक तत्वों द्वारा अभद्रता और मारपीट की गई थी. साथ ही आरोपियों ने उनकी कार में पेट्रोल डालकर आग लगाने का प्रयास किया था.

शिक्षक नेता नवेंदु मठपाल ने बताया कि उक्त कर्मचारी के साथ हुई घटना के बाद कर्मचारियों में दहशत का माहौल बना हुआ है. इस संबंध में प्रतिनिधि मंडल द्वारा जल संस्थान के अधिकारियों से पेजल प्लांट में सीसीटीवी कैमरे लगाने और आरोपियों की गिरफ्तारी करने की मांग की गई है. साथ ही भविष्य में इस प्रकार की घटनाओं पर रोक लगाने की भी बात कही है.

ये भी पढ़ें:बिजली बिल कम करने के नाम पर होटल संचालक के साथ 15 लाख रुपए की ठगी, आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

वहीं घटना के संबंध में कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा. वहीं, इस क्षेत्र में पुलिस गश्त कराने का भी भरोसा संगठन को दिया गया है. उन्होंने बताया कि कुछ लोगों पर जल संस्थान के कर्मचारियों द्वारा शक किया जा रहा है. ऐसे में उनकी भी जांच की जा रही है.
ये भी पढ़ें:पहले धारदार हथियार से युवक पर किया हमला, फिर हो गये फरार, अब तीन आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

Last Updated :Aug 13, 2023, 10:56 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details