उत्तराखंड

uttarakhand

पीएम मोदी के पिथौरागढ़ दौरे पर कांग्रेस ने बीजेपी को घेरा, पेपर लीक-अग्निवीर योजना को लेकर उठाये सवाल

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Oct 7, 2023, 5:23 PM IST

Updated : Oct 7, 2023, 9:37 PM IST

Congress on PM Modi Pithoragarh visit पीएम मोदी के कुमाऊं दौरे पर कांग्रेस ने निशाना साधा है. इस बार मोर्चा हल्द्वानी कांग्रेस विधायक सुमित हृदयेश ने संभाला है. सुमित हृदयेश ने कहा कुमाऊं दौरे में पीएम मोदी सिर्फ घोषणाएं न करें, बल्कि उन्हें धरातल पर उतारने की भी कोशिशें होनी चाहिए. साथ ही उन्होंने पेपर लीक मामले पर भी बयान दिया.

Etv Bharat
पीएम मोदी के पिथौरागढ़ दौरे पर कांग्रेस ने घेरा

पीएम मोदी के पिथौरागढ़ दौरे पर कांग्रेस ने घेरा

हल्द्वानी:12, 13 अक्टूबर को पीएम मोदी कुमाऊं दौरे पर आ रहे हैं. इस दौरे में पीएम मोदी जागेश्वर धाम, पिथौरागढ़, आदि कैलाश और मायावती आश्रम पहुंचेंगे. बीजेपी पीएम मोदी के दौरे को लेकर तैयारियों में जुटी है. वहीं, कांग्रेस पीएम मोदी के कुमाऊं दौरे पर हमलावर है. हल्द्वानी कांग्रेस विधायक सुमित हृदयेश ने पीएम मोदी के दौरे पर निशाना साधा है. सुमित हृदयेश ने कहा उत्तराखंड में देश के प्रधानमंत्री की घोषणाओं से काम नहीं चलेगा. उन्होंने कहा धरातल पर काम करने की जरूरत है.

हल्द्वानी कांग्रेस विधायक सुमित हृदयेश ने कहा उत्तराखंड वीरों का प्रदेश है, इसलिए प्रधानमंत्री मोदी से मांग है कि अग्निवीर योजना को वापस लिया जाए. उन्होंने कहा ये उत्तराखंड की युवा पीढ़ी के भविष्य का सवाल है. उन्होंने कहा उत्तराखंड में सैन्य धाम बनाया जा रहा है, उसके विपरीत अग्निपथ योजना से सैन्य परंपराओं को कमजोर करने का काम किया जा रहा है. पीएम मोदी के दौरे पर बोलते हुए हल्द्वानी कांग्रेस विधायक सुमित हृदयेश ने कहा उत्तराखंड में देश के प्रधानमंत्री की घोषणाओं से काम नहीं चलेगा. उन्होंने कहा धरातल पर काम करने की जरूरत है.

पढ़ें-पीएम मोदी के उत्तराखंड दौरे को लेकर लोगों में खासा उत्साह, परोसा जाने वाला व्यंजन होगा खास

हल्द्वानी कांग्रेस विधायक सुमित हृदयेश ने कहा पहाड़ के बच्चे भारतीय सेना के पराक्रम हैं. अग्निवीर योजना लाकर पहाड़ के शौर्य और पराक्रम का मजाक उड़ाया जा रहा है. हल्द्वानी कांग्रेस विधायक सुमित हृदयेश ने कहा राजस्थान में प्रधानमंत्री मोदी ने पेपर लीक की बात कही. अब अब पीएम मोदी कुमाऊं दौरे पर आ रहे हैं तो यहां भी वे पेपर लीक के मामले में बात करें. उन्होंने कहा केवल घोषणाओं तक ही सीमित ना रहें बल्कि धरातल पर भी उतरें, ये ही वे चाहते हैं.

पढ़ें-फाइनल हो गया पीएम मोदी का कुमाऊं दौरा, सुरक्षा में तैनात रहेंगे पुलिस के 1200 अधिकारी, यहां जानें हर छोटी बड़ी डिटेल

Last Updated :Oct 7, 2023, 9:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details