उत्तराखंड

uttarakhand

हल्द्वानी में ऑटो लिफ्टर गैंग का पर्दाफाश, दो चोर गिरफ्तार

By

Published : May 31, 2023, 3:26 PM IST

हल्द्वानी पुलिस ने ऑटो लिफ्टर गैंग का पर्दाफाश किया है. साथ ही मामले में चोरी की तीन बाइक सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों से फिलहाल पूछताछ कर अन्य जानकारियां जुटाई जा रही हैं.

Etv Bharat
हल्द्वानी में ऑटो लिफ्टर गैंग का पर्दाफाश

हल्द्वानी: मुखानी थाना पुलिस ने ऑटो लिफ्टर गैंग का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए उनके पास से चोरी की तीन बाइकें बरामद की हैं. पुलिस आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई कर रही है. एसएसपी नैनीताल पंकज भट्ट ने मामले का खुलासा किया.

एसएसपी नैनीताल पंकज भट्ट ने बताया कि शहर में बाइक चोरी की घटनाएं बढ़ रही हैं. 23 मई को आम्रपाली कॉलेज की पार्किंग से अपाचे बाइक को किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा चोरी कर लिया गया. मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर सीसीटीवी कैमरे के आधार पर चोरों की तलाश शुरू की. करीब 100 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की गई. जिसके बाद आरोपियों की पहचान की गई. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने हिमांशु सिंह निवासी ग्राम पीपल पोखरा फतेहपुर और प्रदीप सागर उर्फ अमन निवासी पाडली के कब्जे से चोरी की मोटर साइकिल UK 06 AM 8374 अपाचे तथा अन्य चोरी की दो मोटर साइकिल अपाचे बरामद की.

पढ़ें-पुलिस की लापरवाही से चली गई दो की जान! जिंदगी और मौत से लड़ रही मासूम, पूरी चौकी लाइन हाजिर

पूछताछ में आरोपी ने बताया चोरी की दो अन्य बाइकों को हल्द्वानी के अलग-अलग क्षेत्रों से चोरी किया गया है. वे नंबर प्लेट बदलकर बाइक को बेचने की फिराक में थे. पुलिस की जांच पड़ताल में पता चला कि दोनों युवक अपराधी प्रवृत्ति के हैं. दोनों ही पूर्व में आबकारी, एनडीपीएस एक्ट कई अन्य धाराओं में जेल जा चुके हैं. आरोपी से फिलहाल पूछताछ कर अन्य जानकारियां जुटाई जा रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details