उत्तराखंड

uttarakhand

हरियाणा हिंसा पर सुमित हृदयेश ने BJP पर साधा निशाना, कहा- हिंसा कराना बीजेपी का डीएनए, आग लगाकर बुझाना नहीं आता

By

Published : Aug 5, 2023, 8:56 AM IST

Updated : Aug 5, 2023, 9:07 AM IST

MLA Sumit Hridayesh हलद्वानी में विधायक सुमित हृदयेश ने हरियाणा और मणिपुर हिंसा को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है. सुमित हृदयेश ने कहा कि भाजपा आग लगाना तो जानती है, लेकिन बुझाना नहीं जानती है. कहा कि हिंसा फैलाना भाजपा के डीएनए में रहा है

Etv Bharat
Etv Bharat

विधायक सुमित हृदयेश ने BJP पर साधा निशाना

हल्द्वानी:हरियाणा में हुई हिंसा अभी शांत नहीं हो सकी है. ऐसे में हरियाणा और मणिपुर की हिंसा पर विपक्ष लगातार सवाल खड़े कर रहा है. हल्द्वानी विधायक सुमित हृदयेश ने हरियाणा में हो रही हिंसा पर भारतीय जनता पार्टी पर सवाल खड़े किए हैं. सुमित हृदयेश ने कहा कि हिंसा कराना भारतीय जनता पार्टी के डीएनए में है. उन्होंने कहा कि इस समय देश की कानून व्यवस्था पूरी तरह से खराब हो चुकी है. मणिपुर और हरियाणा में जिस तरह से हिंसा हुई है, वह कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रही है.

हल्द्वानी विधायक सुमित हृदयेश ने भाजपा पर जमकर हमला बोला. सुमित हृदयेश ने कहा है कि हिंसा फैलाना भारतीय जनता पार्टी के डीएनए में रहा है. भाजपा आपसी भाईचारे को समाप्त करने की कोशिश की जा रही है. देश की एकता और अखंडता को समाप्त करना भाजपा का लक्ष्य है. उन्होंने कहा कि ऐसा लग रहा है कि आने वाले दिनों में देश में गृह युद्ध जैसी हालात न हो जाए और इस तरह की भारतीय जनता पार्टी की रीति और नीति है.
पढ़ें-आपदा के प्रबंधन में फेल हुई सरकार, 'डबल इंजन' पर सुमित हृदयेश ने कसा तंज

उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के चक्कर में भाजपा नफरत फैलाने का काम कर रही है. कहा कि भाजपा आग तो लगाती है, लेकिन उसको बुझाना नहीं जानती है.भाजपा के इस नफरत के बाजार में कांग्रेस नेता राहुल गांधी मोहब्बत की दुकान को खोला है और राहुल गांधी के साथ कांग्रेस पार्टी साथ खड़ी है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से मणिपुर और हरियाणा में हिंसा हुई है उसको पूरा देश ने देखा है. इस तरह का हिंसा देश के लिए ठीक नहीं है.
पढ़ें-कांग्रेस ने प्रश्नों की ABCD पर उठाए सवाल, चहेतों को फायदा पहुंचाने का आरोप

उन्होंने कहा कि मोदी सरनेम केस के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को बड़ी राहत दी है. सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में फैसला सुनाते हुए राहुल की सजा पर रोक लगाई है.सुप्रीम कोर्ट द्वारा सुनाए गए फैसला स्वागत योग्य है. सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गांधी को राहत देते हुए लोकतंत्र की रक्षा की है. राहुल गांधी पूरे देश को एक करने में लगे हुए हैं. राहुल गांधी सड़क से लेकर सदन तक लड़ाई लड़ रहे हैं और देश की जनता इसको देख रही है.

Last Updated :Aug 5, 2023, 9:07 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details