उत्तराखंड

uttarakhand

शराब कांड: नेता प्रतिपक्ष ने उठाए मुख्यमंत्री पर सवाल, कहा-असली दोषियों को मिले सजा

By

Published : Sep 23, 2019, 8:26 PM IST

देहरादून में जहरीली शराब पीने से 6 लोगों की हुई मौत पर नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत पर कटाक्ष किया है. उन्होंने कहा कि इसके लिए सरकार जिम्मेदार है.

इंदिरा हृदयेश

हल्द्वानी:देहरादून में जहरीली शराब पीने से हुई 6 लोगों की मौत पर नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत पर निशाना साधा है. इंदिरा हृदयेश ने कहा कि दो-तीन लोग को गिरफ्तारी कर सरकार ने अपनी खानापूर्ति की है. उन्होंने कहा कि असली दोषियों को सजा मिलनी चाहिए.

जहरीली शराब कांड पर बोलती नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश.

इंदिरा हृदयेश ने यह भी कहा कि शराब कांड के दौरान हाउस चल रहा था. इसके लिए सरकार जिम्मेदार है, क्योंकि प्रकाश पंत के निधन के बाद आबकारी विभाग भी मुख्यमंत्री के पास है. ऐसे में मुख्यमंत्री की जिम्मेदारी बनती है कि जहरीली शराब पर अंकुश लगाया जाए.

यह भी पढ़ें-उत्तराखंड पंचायत चुनाव 2019: हाई कोर्ट में पहुंचा आरक्षण सूची में बदलाव का मामला

इंदिरा ने कहा कि इस शराब कांड में जो भी लोग दोषी हों उसको सख्त से सख्त सजा होनी चाहिए. उन्होंने मुख्यमंत्री द्वारा अधिकारियों की बैठक लेकर आरोपियों को पताल से खोज निकालने के सवाल पर नसीहत देते हुए कहा कि अगर इस शराब कांड में बीजेपी के लोग शामिल हो तो फिर सरकार पताल से कहां ढूंढ पाएगी.

Intro:sammry- - देहरादून शराब कांड, मुख्यमंत्री के कड़े निर्देश पर इंदिरा हरदेश ने उठाए सवाल कहा बीजेपी के लोग होंगे तो कहां होगी गिरफ्तारी।

एंकर देहरादून में जहरीली शराब पीने से 8 लोगों की हुई मौत पर नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हरदेश देश ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत पर निशाना साधा है। इंदिरा हृदयेश ने कहा है कि दो-तीन लोग को गिरफ्तारी कर सरकार अपनी खानापूर्ति की है लेकिन असली दोषियों को इसमें सजा मिलनी चाहिए।


Body:देहरादून में जहरीली शराब पीने से 8 लोगों की हुई मौत पर सूबे के नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हरदेश ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत सवाल खड़े किए हैं इंदिरा हरदेश ने कहा है कि शराब कांड के दौरान हाउस चल रहा था। जब की उधार जहरीली शराब से मौत हो रही थी इसके लिए सरकार जिम्मेदार हैं क्योंकि प्रकाश पंत के निधन के बाद आबकारी विभाग भी मुख्यमंत्री के पास है ऐसे में मुख्यमंत्री की जिम्मेदारी बनती है कि जहरीली शराब पर अंकुश लगाया जा सके।


Conclusion:इंदिरा हरदेश ने कहा कि इस जारी शराब कांड में जो भी लोग दोषी हो उसको सख्त से सख्त सजा होनी चाहिए। उन्होंने कल मुख्यमंत्री द्वारा अधिकारियों की बैठक लेकर आरोपियों को पताल से खोज निकालने की सवाल पर इंद्रा हिरदेश ने नसीहत दी है कि अगर इस शराब कांड में बीजेपी के लोग शामिल हो तो फिर सरकार पताल से कहां ढूंढ पाएगी।

बाइट -इंदिरा हिरदेश नेता प्रतिपक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details