उत्तराखंड

uttarakhand

इंदिरा हृदयेश ने पूर्व राष्ट्रपति को दी श्रद्धांजलि, कहा- प्रणब दा का जाना कांग्रेस के लिए अपूर्णीय क्षति

By

Published : Sep 1, 2020, 4:40 PM IST

Updated : Sep 1, 2020, 6:43 PM IST

हल्द्वानी स्थित कांग्रेस स्वराज आश्रम में नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को श्रद्धांजलि दी. इस दौरान इंदिरा हृदयेश ने कहा कि प्रणब मुखर्जी का जाना कांग्रेस के लिए अपूर्णीय क्षति है.

uttarakhand news
इंदिरा हृदयेश ने प्रणब मुखर्जी को दी श्रद्धांजलि

हल्द्वानी: पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन पर पूरे देश में शोक की लहर है. वहीं, हल्द्वानी के कांग्रेस स्वराज आश्रम में नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश और कार्यकर्ताओं ने प्रणब मुखर्जी को याद करते हुए श्रद्धा सुमन अर्पित किए. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने 2 मिनट का मौन रखकर पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को श्रद्धांजलि भी दी.

इंदिरा हृदयेश ने पूर्व राष्ट्रपति को दी श्रद्धांजलि.

नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने कहा कि प्रणब मुखर्जी का निधन से एक युग का अंत है. प्रणब मुखर्जी एक राजनीतिज्ञ ही नहीं, बल्कि कांग्रेस के लिए संकट मोचन भी थे. इंदिरा हृदयेश ने कहा है कि प्रणब मुखर्जी का जाना, कांग्रेस के लिए अपूर्णीय क्षति है.

ये भी पढ़े:कोरोना को लेकर कांग्रेस का सरकार पर हमला, कहा- प्रदेश में व्यवस्थाएं ना के बराबर

प्रणब मुखर्जी के निधन पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में शोक की लहर है. स्वराज आश्रम में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने 2 मिनट का मौन रखकर प्रणब मुखर्जी की तस्वीर को श्रद्धा सुमन अर्पित किया और उनको श्रद्धांजलि दी. कार्यकर्ताओं ने कहा कि जिस तरह से प्रणब मुखर्जी ने कांग्रेस को ऊंचाई तक पहुंचाया है. उसको कभी भुलाया नहीं जा सकता.

Last Updated :Sep 1, 2020, 6:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details