उत्तराखंड

uttarakhand

सड़क हादसे में युवक की मौत का मामला, HC के आदेश पर एक साल बाद 3 लोगों पर दर्ज हुआ हत्या का मुकदमा

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Aug 26, 2023, 10:34 PM IST

Murder case registered on High Court order हाईकोर्ट के आदेश पर 12 महीने बाद तीन लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है. दरअसल 60 वर्षीय शाईस्ता ने कोर्ट में प्रार्थना पत्र साजिश के तहत उसके बेटे की हत्या करने का आरोप लगाया था.

Etv Bharat
Etv Bharat

हल्द्वानी: बनभूलपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत सड़क हादसे में युवक की मौत मामले में हाईकोर्ट के निर्देश के बाद बनभूलपुरा पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है. दरअसल 60 वर्षीय शाईस्ता ने पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं किए जाने के बाद कोर्ट में प्रार्थना पत्र दाखिल करते हुए कहा था कि उसके बेटे की हत्या साजिश के तहत की गई है. अहद, मोहम्मद नईम और सोनू उर्फ अरशान के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

महिला ने न्यायालय में प्रार्थना पत्र दाखिल करते हुए कहा था कि वह एक वरिष्ठ नागरिक व विधवा महिला है. उसका केवल एक बेटा असिफ अहमद था, जिसको षड्यंत्र के तहत 4 सितंबर 2022 की रात बाइक पर बैठाकर जबदस्ती गौलापार ले गए, जहां उसको बाइक से धक्का देकर गिरा दिया. जिससे उसके सिर में गंभीर चोटें आई, जिससे उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि आसिफ का किसी महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

ये भी पढ़ें:निकाह के 3 महीने बाद शौहर ने कहा 'तलाक-तलाक-तलाक', महिला ने दर्ज कराया केस

जिससे वह शादी के लिए अड़ा था. ऐसे में साजिश के तहत उसके बेटे की हत्या की गई है. पीड़ित द्वारा केस के लिए कई बार पुलिस से गुहार लगाई गई. साथ ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से भी पूरे मामले की जांच करने की मांग की गई, लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई. जिसके बाद बुजुर्ग ने न्यायालय की शरण ली और मामला दर्ज हुआ है.

ये भी पढ़ें:तमंचे के बल पर सोने की चेन लूटने वाला आरोपी गिरफ्तार, बाजपुर थाने का निकला हिस्ट्रीशीटर

बनभूलपुरा थाना प्रभारी नीरज भाकुनी बताया कि पूरे मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details