उत्तराखंड

uttarakhand

कल है इंदिरा हृदयेश की दूसरी पुण्यतिथि, बेटे सुमित ने बीजेपी पर लगाया हल्द्वानी की उपेक्षा का आरोप

By

Published : Jun 12, 2023, 3:38 PM IST

नैनीताल जिले की हल्द्वानी विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक सुमित हृदयेश ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उनका आरोप है कि हल्द्वानी के साथ बीजेपी सौतेला व्यवहार कर रही है. दिवंगत इंदिरा हृदयेश के बाद यहां विकास कार्य एक इंच भी आगे नहीं बढ़े हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

सुमित ने बीजेपी पर लगाया हल्द्वानी की उपेक्षा का आरोप

हल्द्वानी: कांग्रेस की दिग्गज नेता रहीं और पूर्व कैबिनेट मंत्री दिवंगत इंदिरा हृदयेश की कल (13 जून) को दूसरी पुण्यतिथि है. इस पर इंदिरा हृदयेश के बेटे और हल्द्वानी विधायक सुमित हृदयेश ने प्रेस वार्ता की. इस दौरान उन्होंने हल्द्वानी के विकास को लेकर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा.

सुमित हृदयेश ने कहा कि इंदिरा हृदयेश की सोच विकास कार्य को लेकर थी और उन्होंने हल्द्वानी के लिए कई विकास कार्य लिए. लेकिन उनके जाने के बाद भाजपा सरकार के कार्यकाल में एक इंच काम भी हल्द्वानी में आगे नहीं बढ़ सका.
पढ़ें-उत्तराखंड के विवादित उद्यान निदेशक हरमिंदर बवेजा सस्पेंड, भ्रष्टाचार के आरोपों पर सीएम धामी का सख्त एक्शन

बदहाल सड़क, नहर कवरिंग, बिजली और पेयजल कटौती की स्थिति देखकर लगता है कि बीजेपी सरकार हल्द्वानी के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है. उन्होंने कहा कि हल्द्वानी सीट पर कांग्रेस लगातार 2012, 2017 और 2022 से अपनी जीत दर्ज करा रही है, जिसकी टीस बीजेपी यहां की जनता से निकाल रही है. बीजेपी सरकार ने हल्द्वानी में पूर्व में पास हुए विकास कार्यों पर रोक लगाने का काम किया है, जिसे हल्द्वानी की जनता किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगी.

सुमित हृदयेश ने कहा कि दिवंगत इंदिरा हृदयेश की दूसरी पुण्यतिथि पर हल्द्वानी में एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया जाएगा. इसमें कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता शिरकत करेंगे. सुमित हृदयेश ने कहा कि इंदिरा हृदयेश के लिए सच्ची श्रद्धांजलि उनके बताए रास्तों पर चलना और शहर को विकास के मार्ग पर आगे लेकर जाना है.
पढ़ें-लव जिहाद के आरोपी की पिटाई कर निकाला जुलूस, मेडिकल की छात्रा को अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल करने का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details