उत्तराखंड

uttarakhand

भाजपा मंडल कार्यसमिति की बैठक, नगर निगम और लोकसभा चुनाव पर हुई चर्चा

By

Published : Jul 2, 2022, 5:20 PM IST

हल्द्वानी और कालाढूंगी में बीजेपी की मंडल कार्यसमिति की बैठक हुई. बैठक में आगामी चुनाव को लेकर रणनीति तय की गई है. वहीं केंद्र और राज्य की विकास योजनाओं को लेकर भी विस्तार से चर्चा की गई. ताकि कार्यकर्ताओं आम लोगों तक उनकी जानकारी पहुंचा सकें.

Haldwani
Haldwani

कालाढूंगी/हल्द्वानी: नैनीताल जिले के कालाढूंगी और हल्द्वानी में बीजेपी की मंडल कार्यसमिति की बैठक हुई. कोरोना की वजह से पिछले दो सालों से बीजेपी मंडल कार्यसमिति की बैठक नहीं हो रही थी. बैठक में सरकार की विकास योजनाओं पर भी विस्तार से चर्चा की गई.

कालाढूंगी में शनिवार को दो साल बाद भाजपा मंडल कार्यसमिति की बैठक का आयोजन किया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा मंडल अध्यक्ष महेंद्र सिंह डिगारी द्वारा की गई. कार्यसमिति बैठक में मुख्य अतिथि प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट और कालाढूंगी विधायक बंशीधर भगत सहित मंडल के दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे. कार्यसमिति की बैठक में केंद्र व राज्य सरकार द्वारा किये गए विकास कार्यों व योजनाओं पर विस्तार से मंडल कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा की गयी.
पढ़ें-उत्तराखंड में पैक्स समितियों को किया जा रहा कंप्यूटरीकृत, पूरे देश में उत्तराखंड अव्वल

नगर निगम चुनाव पर चर्चा: हल्द्वानी में भाजपा मंडल कार्यसमिति की बैठक हुई. बैठक में भविष्य में होने वाले चुनावों और अन्य कार्यक्रमों को लेकर रूपरेखा तय की गई. शहर के मेयर जोगेंदर पाल सिंह रौतेला ने बैठक में मौजूद सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि पार्टी को लेकर सभी को एकजुट होकर काम करने की आवश्यकता है. साथ ही आने वाले चुनाव में सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को अपने बूथों को मजबूत करना होगा. ताकि आने वाले समय में पार्टी किसी भी स्तर से कमजोर न हो.

इस मौके पर हल्द्वानी नगर निगम के मेयर डॉक्टर जोगिंदर सिंह पाल ने कहा कि नगर निगम चुनाव और लोकसभा चुनाव नजदीक हैं. ऐसे में सभी कार्यकर्ताओं को अभी से इस चुनाव के अभियान में जुट जाना है. कार्यकर्ताओं की पहली प्राथमिकता होगी कि निकाय चुनाव में जिस भी कार्यकर्ता को पार्टी टिकट देगी उसको सभी कार्यकर्ता जी-जान से चुनाव जीताएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details