उत्तराखंड

uttarakhand

चंडीगढ़ से हरिद्वार लाई जा रही थी शराब की पेटियां, पुलिस ने पकड़ा

By

Published : Sep 4, 2022, 2:46 PM IST

रुड़की में मुखबिर की सूचना पर चेकिंग के दौरान झबरेड़ा पुलिस ने एक ट्रक से 240 पेटी शराब चंडीगढ़ मार्का की बरामद की है. सीओ मंगलौर पंकज गैरोला के मुताबिक पकड़ी गई शराब की कीमत 14 लाख रुपए बताई जा रही है. शराब के साथ दो लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है, जिनसे अभी पूछताछ की जा रही है.

roorkee
रुड़की

रुड़की: झबरेड़ा थाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक ट्रक से अंग्रेजी शराब की 240 पेटियां बरामद की हैं. वहीं पकड़ी गई शराब की कीमत करीब 14 लाख रुपये बताई गई है. साथ ही पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपी ट्रक ड्राइवर और चालक ने पूछताछ में बताया कि शराब का इस्तेमाल चुनाव में किया जाना था.

एसपी देहात कार्यालय में पत्रकारों से वार्ता करते हुए सीओ मंगलौर पंकज गैरोला ने बताया कि आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को देखते हुए झबरेड़ा पुलिस द्वारा चेकिंग अभियान चलाया हुआ है. इसी कड़ी में मुखबिर की सूचना पर मानकपुर बाईपास रोड पर सहारनपुर की ओर से आते हुए एक ट्रक को रोका गया, जिसमें से 240 पेटी अंग्रेजी शराब की चंडीगढ़ मार्का बरामद हुई हैं.

पुलिस पूछताछ में ट्रक चालक मनोज निवासी ग्राम गढ़ोला, थाना गागलहेड़ी, सहारनपुर एवं परिचालक अंकित निवासी सालौर थाना किठौर, मेरठ ने बताया कि यह शराब उनके अन्य साथियों ने चडीगढ़ से एकत्र करके दी थी. आरोपियों ने बताया कि वह लोग फर्जी सामान का बिल रखते हैं, ताकि चेकिंग के दौरान यह दिखा सकें.
पढ़ें- रुद्रपुर में पांच लाख की स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार, पुलिस को महिला साथी की तलाश

पुलिस ने जिस समय ट्रक को पकड़ा तो उसमें पीछे प्लास्टिक का स्क्रैब भरा हुआ था और उसके अंदर शराब की पेटियां छिपा कर रखी हुई थी. ट्रक को हरिद्वार पहुंचाना था. प्रवेश नाम के व्यक्ति से मिलकर उससे जानकारी लेनी थी कि शराब कहां पहुंचानी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details