उत्तराखंड

uttarakhand

तमंचे पर डिस्को करने वाले दो युवकों को पुलिस ने दबोचा, स्मैक तस्कर भी पुलिस के हाथ आया

By

Published : Dec 8, 2022, 5:23 PM IST

हरिद्वार में शादी समारोह के दौरान तमंचे पर डिस्को करते हुए हर्ष फायरिंग करने वाले दोनों लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से पुलिस को देसी तमंचा भी बरामद हुआ है. वहीं, ऋषिकेश में पुलिस ने स्मैक तस्कर को पकड़ा है.

Haridwar Police
Haridwar Police

हरिद्वार/ऋषिकेश: हरिद्वार में जहां पुलिस ने शादी समारोह में तमंचे पर डिस्को करने वाले दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है तो वहीं ऋषिकेश में पुलिस ने रंगे हाथों स्मैक बेचते हुए होटल कर्मचारी को गिरफ्तार किया है. पुलिस स्मैक तस्कर का इतिहास खंगाल रही है. आरोपी के पास से पुलिस को 7.61 ग्राम स्मैक बरामद हुई है.

तमंचे पर डिस्को करना पड़ा भारी: पुलिस ने बताया कि हरिद्वार के श्यमापुर थाना क्षेत्र में मंगलवार देर रात शादी समारोह में दो लोगों ने देसी तमंचे से हर्ष फायरिंग की थी, जिसे वहां पर दहशत का माहौल हो गया था और किसी व्यक्ति ने इसकी जानकारी पुलिस को भी दी थी, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही दोनों युवक फरार हो गए थे.
पढ़ें-वैध हथियारों के सप्लायरों को पुलिस ने दबोचा, 50 हजार में बेचते थे देसी पिस्टल

पुलिस ने समारोह में हो रही वीडियो रिकॉर्डिंग से दोनों युवकों की फोटो निकलवाई और उनकी तलाश शुरू की. पुलिस ने 24 घंटे के भीतर दोनों आरोपियों को धर दबोचा. पुलिस ने इनके पास से दो देसी तमंचे और कारतूस भी बरामद किए हैं. पकड़े गए आरोपियों में प्रियांशु सैनी निवासी नगीना उत्तर प्रदेश और लवी सैनी निवासी श्यामपुर हरिद्वार हैं.

होटल कर्मचारी स्मैक बेचता गिरफ्तार: देहरादून की रायवाला थाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान होटल कर्मचारी को स्मैक बेचते हुए गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि हरिपुर कला के पास चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था, इस दौरान एक संदिग्ध युवक पुलिस को दिखाई दिया, जो पुलिस को देख कर दूसरी दिशा में भागने की कोशिश करने लगा. शक होने पर पुलिस ने युवक का पीछा किया और उसे कुछ दूरी पर जाकर रोक लिया. पूछताछ करने पर युवक ने बताया कि उसके पास स्मैक है. इसलिए वह पुलिस में पकड़े जाने के डर से भाग रहा था.
पढ़ें-उधमसिंह नगर और नैनीताल के स्पा सेंटरों पर छापेमारी, 28 पर लगा जुर्माना, 2 सीज

रायवाला थाना अध्यक्ष भुवन चल पुजारी ने बताया कि युवक का नाम पंकज जोशी है और वह वैदिक नगर रायवाला का रहने वाला है. पूछताछ में पंकज ने बताया कि वह हरिद्वार के एक रेस्टोरेंट में नौकरी करता है. रेस्टोरेंट में आने वाले साहिल नाम के व्यक्ति से वह स्मैक खरीद कर आसपास के क्षेत्र में बेच देता है. आज भी पंकज गीता कुटीर घाट पर स्मैक की बिक्री करने के लिए पहुंचा था कि पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details