उत्तराखंड

uttarakhand

Criminal Arrested in Laksar: लक्सर में स्मैक तस्कर गिरफ्तार, तीन चोर भी चढ़े हत्थे

By

Published : Jan 27, 2023, 9:28 AM IST

लक्सर कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया है. वहीं, पुलिस ने ट्रैक्टर से बैटरी चोरी करने वाले तीन चोरों को भी पकड़ा है. पुलिस ने बैटरी चोरों को कोर्ट में पेश किया, जहां से तीनों को जेल भेज दिया गया है.

laksar
लक्सर

लक्सर:हरिद्वार जिले के लक्सर कोतवाली क्षेत्र में पुलिस ने एक स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम परवेज है, जो यूपी के मुजफ्फरनगर का निवासी है. आरोपी के कब्जे पुलिस ने 4.97 ग्राम स्मैक और एक इलेक्ट्रॉनिक तराजू भी बरामद किया है. वहीं, दूसरी और पुलिस ने ट्रैक्टर से बैटरी चोरी करने वाले तीन चोरों को भी गिरफ्तार किया है. तीनों चोर लक्सर कोतवाली क्षेत्र के मोहम्मदपुर बुजुर्ग गांव के निवासी हैं.

दरअसल, लक्सर पुलिस को सूचना मिली कि एक स्मैक तस्कर सांगीपुर गांव में स्मैक बेचने आया है. मुखबिर द्वारा बताए गए अड्डे पर पुलिस टीम ने जाल बिछाकर तस्कर को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के कब्जे से पुलिस ने स्मैक, इलेक्ट्रॉनिक तराजू और 1200 की नकदी भी बरामद की है. संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपी को पुलिस ने न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया.

पुलिस ने तीन अन्य चोरों को भी गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम दीपांशु, अक्षय और बिजेंद्र है. तीनों आरोपी मोहम्मदपुर बुजुर्ग गांव के निवासी हैं. आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने ट्रैक्टर से चोरी की गयी, बैटरी भी बरामद की है. दो दिन पहले आरोपियों ने गांव के एक किसान के ट्रैक्टर से बैटरी चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी की गई है.
ये भी पढ़ें-Kashipur accident: दो अलग-अलग सड़क हादसों में एक महिला समेत दो की मौत, 4 घायल

दरअसल, एसएसपी अजय सिंह के निर्देश पर अपराध के ग्राफ को कम करने के लिए लगातार लक्सर कोतवाली पुलिस अपराधियों पर शिकंजा कर रही है. इसी क्रम में पुलिस ने गणतंत्र दिवस पर एक स्मैक तस्कर और तीन चोरों को गिरफ्तार किया. लक्सर कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए स्मैक तस्कर के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया है. साथ ही चोरी के आरोप में गिरफ्तार किए गए तीन आरोपियों को भी न्यायालय में पेश किया गया, जहां से चारों को जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details