उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड की 10 बड़ी खबरें @9PM

By

Published : Aug 24, 2021, 9:03 PM IST

सत्ता रूठी तो हिल गयी कांग्रेस की आर्थिक बुनियाद. धामी सरकार ने पेश किया 5720 करोड़ रुपए का अनुपूरक बजट. उत्तराखंड में मंगलवार को मिले कोरोना के 15 नए मरीज. कार्यकारी अध्यक्ष के सामने कांग्रेस की किरकिरी. 24 घंटे में नहीं मिला ब्लैक फंगस का कोई नया केस. पढ़िए रात 9 बजे तक की 10 बड़ी खबरें...

top ten news uttarakhand
उत्तराखंड टॉप टेन न्यूज

  1. धामी सरकार ने पेश किया 5720 करोड़ रुपए का अनुपूरक बजट, 7 विधेयक सदन से पास
    मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने वर्ष 2021-22 के लिए 5720.78 करोड़ रुपए का अनुपूरक बजट पेश किया है. पहले दिन की कार्यवाही के बाद बुधवार सुबह 11 बजे तक के लिए सदन स्थगित कर दिया गया है.
  2. उत्तराखंड में मंगलवार को मिले कोरोना के 15 नए मरीज, 17 हुए डिस्चार्ज
    उत्तराखंड में कोरोना के नए मामले अब बहुत कम सामने आ रहे हैं. मंगलवार 24 अगस्त को प्रदेश में कोरोना के 15 नए मरीज मिले हैं. वहीं, 17 मरीजों ने कोरोना का मात दी है. प्रदेश में आज कोरोना से एक भी मौत वहीं हुई है.
  3. सत्ता रूठी तो हिल गयी कांग्रेस की आर्थिक बुनियाद, बिना प्रचार कैसे तोड़ेगी मोदी का तिलिस्म
    गरीबी और तंगहाली के क्या मायने होते हैं, इस बात को आज देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस अच्छे से महसूस कर रही है. पाई-पाई बचाने की कीमत को पार्टी नेताओं ने भी समझ लिया है.
  4. BJP ने करोड़पति और गरीब के बेटे को समान शिक्षा का देने का काम किया- अरविंद पांडे
    प्रदेश के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे का कहना है कि उत्तराखंड एकमात्र राज्य है जहां एक समान शिक्षा नीति को सबसे पहले अपनाया और लागू किया गया है.
  5. कार्यकारी अध्यक्ष के सामने कांग्रेस की किरकिरी, कार्यकर्ता ने लगाया सम्मान नहीं मिलने का आरोप
    आगामी तीन सितंबर से उत्तराखंड कांग्रेस खटीमा से परिवर्तन यात्रा निकालने जा रही है. यात्रा को भव्य बनाने के लिए कांग्रेस तैयारियों में जुट गई है.
  6. खुशखबरीः गेस्ट टीचरों के लिए जल्द जारी होगा बढ़े मानदेय का शासनादेश
    उत्तराखंड के गेस्ट टीचरों के लिए अच्छी खबर है. शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय ने कहा है कि गेस्ट टीचरों के मानदेय में वृद्धि के लिए शासनादेश जल्द जारी किया जाएगा.
  7. राहत! 24 घंटे में नहीं मिला ब्लैक फंगस का कोई नया केस, 26 मरीज हुए स्वस्थ
    उत्तराखंड में अब तक म्यूकोरमाइकोसिस (Mucormycosis) के 574 मामले सामने आ चुके हैं. इसके साथ ही राज्य में अब तक ब्लैक फंगस (black fungus) से 131 लोग जान गंवा चुके हैं.
  8. कोटद्वार में बिना अनुमति जुलूस निकालते AAP कार्यकर्ता गिरफ्तार
    पुलिस-प्रशासन के खिलाफ जुलूस निकाल रहे आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. सीओ अनिल कुमार जोशी का कहना है कि पुलिस से जुलूस की अनुमति नहीं ली गई. इसलिए ये कार्रवाई की गई है.
  9. गोल्डन रिट्रीवर डॉग के सहारे पूरे देश में फैलाया सिंडिकेट, ऐसे खोजता था 'शिकार'
    मूल रूप से अफ्रीका महाद्वीप के निवासी आरोपी बॉबी इब्राहिम ने देहरादून की एक महिला से कुत्ता बेचने के नाम पर 66 लाख रुपये ठग लिये थे. STF ने आरोपी कैमरून निवासी बॉबी अब्राहिम को बेंगलुरु से गिरफ्तार किया है.
  10. 108 पर नहीं लगा कॉल, युवक ने तड़प-तड़प कर तोड़ा दम, मूकदर्शक बने रहे लोग
    108 के इंतजार में एक युवक की तड़प-तड़प कर जान चली गई और लोग तमाशबीन बन खड़े रहे. हल्द्वानी में एक युवक अचानक एक दुकान के बाहर बेहोश होकर गिर पड़ा. मदद के नाम पर लोग 108 पर कॉल करते रहे, लेकिन किसी ने अस्पताल नहीं पहुंचाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details