उत्तराखंड

uttarakhand

उपपा ने किया केंद्रीय कार्यकारिणी का विस्तार, नरेश नौडियाल को बनाया केंद्रीय महासचिव

By

Published : Oct 30, 2022, 7:29 PM IST

उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी (Uttarakhand Parivartan Party) ने केंद्रीय कार्यकारिणी का विस्तार किया है. साथ ही कुछ सक्रिय कार्यकर्ताओं को अहम जिम्मेदारियों सौंपी गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

देहरादूनःउत्तराखंड परिवर्तन पार्टी (Uttarakhand Parivartan Party) ने केंद्रीय कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए केंद्रीय उपाध्यक्ष और महासचिव पद के दायित्व सौपे दिए हैं. उपपा के केंद्रीय अध्यक्ष पीसी तिवारी (Uppa central president PC Tiwari) और प्रधान महासचिव प्रभात ध्यानी ने संगठन का विस्तार करते हुए 11 केंद्रीय पदाधिकारियों समेत केंद्रीय कार्यकारिणी में 42 लोगों को नियुक्त किया है.

केंद्रीय अध्यक्ष की ओर से जारी विज्ञप्ति में पार्टी के वरिष्ठ नेता कुलदीप मधवाल, जेपी बडोनी के साथ ही पार्टी के सक्रिय नेता अल्मोड़ा की आनंदी वर्मा को केंद्रीय उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई है. इसके अलावा पार्टी के केंद्रीय महासचिव के पद पर नरेश नौडियाल, नारायण राम और नैनीताल के दिनेश उपाध्याय को जिम्मेदारी दी गई है. जबकि केंद्रीय कोषाध्यक्ष के रूप में शिक्षाविद विनोद जोशी को नियुक्त किया गया है.
ये भी पढ़ेंः भाजपा सरकार में सनातन धर्म का उल्लंघन और परंपराओं से हो रहा खिलवाड़: माहरा

इसके साथ ही पार्टी की ओर से केंद्रीय सचिवों की नियुक्ति भी की गई है. इसमें रुद्रप्रयाग के विक्रम सिंह फर्स्वाण, गोपाल लोधियाल, भूपाल सिंह रावत, अमीनुर्रहमान और ट्रेड यूनियन कर्मचारी संगठनों में सक्रिय हल्द्वानी के दीवान सिंह को जिम्मेदारी सौंपी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details