उत्तराखंड

uttarakhand

सर्वाइकल स्पाइनल इंजरी से जूझ रही SDM संगीता कनौजिया, AIIMS से मेडिकल बुलेटिन जारी

By

Published : Apr 26, 2022, 9:38 PM IST

एम्स ऋषिकेश में लक्सर एसडीएम संगीता कनौजिया का इलाज चल रहा है. सडीएम सर्वाइकल स्पाइनल इंजरी से ग्रसित हैं. साथ ही हाथ और पैर भी सुन्न हैं. बता दें कि लक्सर एसडीएम संगीता कनौजिया का वाहन हादसे का शिकार हो गया था. जिसमें एसडीएम के चालक की मौके पर ही मौत हो गई थी.

Laskar sdm sangeeta kanojiya
लक्सर एसडीएम संगीता कन्नौजिया

ऋषिकेशःसड़क हादसे में घायल लक्सर एसडीएम संगीता कनौजिया का एम्स ऋषिकेश में इलाज चल रहा है. उन्हें एम्स की ट्रामा इमरजेंसी में भर्ती किया गया है. डॉक्टरों ने प्रारंभिक जांच में बताया कि एसडीएम सर्वाइकल स्पाइनल इंजरी (cervical spine injury) से ग्रसित हैं. साथ ही माथे पर चोटें भी लगी हैं.

एम्स ऋषिकेश के डॉक्टरों के मुताबिक, एसडीएम संगीता के वाइटल्स (vitals) ठीक हैं, लेकिन हाथ और पैर सुन्न हैं. डॉक्टरों ने इसकी वजह सर्वाइकल स्पाइनल इंजरी को बताया है. हालांकि, एमआरआई (Magnetic resonance imaging) रिपोर्ट आने के बाद सही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी.

ये भी पढ़ेंःसड़क हादसे में लक्सर SDM संगीता कनौजिया घायल, ड्राइवर की मौत, मजिस्ट्रियल जांच के आदेश

गौर हो कि मंगलवार को रुड़की क्षेत्र के लंढौरा के पास सोलानी पुल पर एसडीएम लक्सर संगीता कनौजिया की गाड़ी की एक ट्रक के साथ जबरदस्त टक्कर हो गई थी. जिसमें एसडीएम के ड्राइवर गोविंद की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एसडीएम संगीता कनौजिया खुद गंभीर रूप से घायल हो गईं.

एसडीएम संगीता को एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया है. टक्कर इतनी जबरदस्त थी वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने लक्सर-रुड़की मार्ग पर एसडीएम लक्सर के वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने की मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए हैं. मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारी हरिद्वार से घटना की जानकारी ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details