उत्तराखंड

uttarakhand

ऋषिकेश: चोरी के मामले में फरार चल रहा चोर गिरफ्तार, जेवरात बरामद

By

Published : Apr 17, 2023, 7:20 PM IST

ऋषिकेश पुलिस ने चोरी के मामले में फरार चल रहे चोर को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी के जेवरात भी बरामद किए हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

ऋषिकेश: गंगानगर में सरकारी कर्मचारी के बंद घर से चोरी के मामले में फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की तलाशी में पुलिस ने चोरी के सोने एवं चांदी के जेवरात बरामद किए हैं. पेशी के बाद कोर्ट ने आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है. वहीं, घटना में शामिल एक आरोपी को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है.

कोतवाली पुलिस के मुताबिक गंगानगर स्थित आनंद विहार निवासी छत्रपाल ने सात अप्रैल को घर से जेवरात चोरी होने की शिकायत दी थी, जिसपर मुकदमा दर्ज कर 9 अप्रैल को आरोपी विजय पुत्र करण जाटव निवासी शांतिनगर ऋषिकेश को गिरफ्तार किया था. आरोपी के पास से पुलिस ने गहने भी पुलिस ने बरामद किए थे.
ये भी पढ़ें:जसपुर में GST विभाग की 8 टीमों ने व्यापारियों के यहां एक साथ मारा छापा, महीने भर पहले भी करोड़ों की चोरी पकड़ी थी

पुलिस के पूछताछ में आरोपी विजय ने घटना में एक और साथी के शामिल होने की बात कही थी. फरार आरोपी मोनू पुत्र रतीराम निवासी बनखंडी ऋषिकेश की तलाश में पुलिस इसके बाद से जुटी थी. प्रभारी निरीक्षक खुशी राम पांडे ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर आरोपी मोनू को तहसील चौक से पकड़ लिया था. तलाशी में आरोपी से सोने की चेन, झुमके, अंगूठी और चांदी के कई आभूषण एवं लैपटॉप मिला है.

पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि चोरी के बाद सभी जेवरातों को आपस में बांट लेते थे. पुलिस के मुताबिक आरोपी पहले रेकी करते थे और फिर चोरी की वारदात को अंजाम देते थे. ऐसे में ऋषिकेश पुलिस चोरी की वारदातों को रोकने के लिए गश्त कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details