उत्तराखंड

uttarakhand

त्रिवेणी घाट रोड का दुकानदार 3 पेटी शराब के साथ गिरफ्तार, पहले भी जा चुका है जेल

By

Published : Oct 14, 2021, 4:42 PM IST

Updated : Oct 14, 2021, 5:46 PM IST

ऋषिकेश पुलिस ने त्रिवेणी घाट रोड के एक दुकानदार को शराब के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपी के कब्जे से 3 पेटी शराब बरामद की गई है. आरोपी पहले भी शराब बेचने के मामले में जेल जा चुका है.

rishikesh
ऋषिकेश

ऋषिकेश:तीर्थस्थल ऋषिकेश की हृदय स्थली कही जाने वाली त्रिवेणी घाट रोड पर एक बार फिर शराब बिक्री का मामला सामने आया है. पुलिस ने शराब तस्करी के आरोप में घाट रोड के एक दुकानदार को गिरफ्तार किया है. दुकानदार के कब्जे से तीन पेटी शराब बरामद की गई है. बताया जा रहा है कि जयराम आश्रम के पास मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

पुलिस के मुताबिक आरोपी की घाट रोड पर दुकान है. दुकान से शराब बेचने का काम किया जाता है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया है. भविष्य में आरोपी की दुकान पर नजर रखने के लिए भी कोतवाल ने अधीनस्थ पुलिसकर्मियों को निर्देश दिए हैं.

ये भी पढ़ेंः गढ़वाल विवि के जूलॉजी विभाग में लगी आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड

इंस्पेक्टर महेश जोशी ने बताया कि नशे के खिलाफ पुलिस सख्त है. उन्होंने दावा किया कि पुराने तस्करों पर पुलिस अपनी नजर बनाए है. आरोपी की पहचान आनंद कुमार निवासी मनीराम रोड ऋषिकेश के रूप में हुई है. आरोपी पूर्व में भी शराब बेचने के मामले में जेल जा चुका है.

Last Updated :Oct 14, 2021, 5:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details