उत्तराखंड

uttarakhand

खानपुर विधायक का आपत्तिजनक वीडियो वायरल, चैंपियन ने लगाए आरोप, उमेश ने बताया खुद को डीपफेक का शिकार

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Dec 7, 2023, 8:17 PM IST

Updated : Dec 7, 2023, 10:28 PM IST

Champion accused Umesh Kumar खानपुर विधायक उमेश कुमार के वायरल वीडियो को लेकर कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने गंभीर आरोप लगाए हैं. चैंपियन ने कहा कि उमेश कुमार ने देवभूमि को कलंकित करने का काम किया है. जबकि उमेश कुमार ने वीडियो को फेक बताया है.

Pranav Singh Champion
प्रणव सिंह चैंपियन

चैंपियन ने खानपुर विधायक उमेश कुमार पर लगाए गंभीर आरोप.

देहरादूनः उत्तराखंड की खानपुर विधानसभा सीट से वर्तमान विधायक उमेश कुमार और पूर्व विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के बीच की जंग खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. खानपुर के पूर्व विधायक चैंपियन ने आज देहरादून में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए खानपुर विधायक उमेश कुमार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. इसके साथ ही चैंपियन ने विधायक से इस्तीफा की मांग भी की है.

चैंपियन ने कहा कि 26 अप्रैल 2023 को खुद विधायक उमेश कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि किसी भी कोर्ट में अगर उनके खिलाफ रेप के संबंध में कोई मुकदमा विचाराधीन होता है तो वे इस्तीफा दे देंगे. अब विधायक उमेश कुमार का एक महिला के साथ आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो रहा है. ऐसे में उमेश कुमार को अब इस्तीफा दे देना चाहिए. कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन का कहना है कि उमेश कुमार ने देवभूमि को कलंकित करने का काम किया है. क्योंकि उनका एक महिला के साथ आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो रहा है.

चैंपियन ने की इस्तीफे की मांग: उन्होंने कहा कि जिस मातृ शक्ति ने अपने संघर्षों की बदौलत उत्तराखंड राज्य का गठन किया और जहां नारियों को देवी के समान पूजा जाता है. उस देवभूमि में एक व्यभिचारी व्यक्ति विधायक बन जाता है. उन्होंने इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया. उन्होंने कहा कि 26 अप्रैल 2023 को रुड़की में प्रेस वार्ता करते हुए खुद उमेश कुमार ने कहा था कि यदि मेरे खिलाफ किसी भी कोर्ट में कोई भी धारा 376 का विचाराधीन मुकदमा होगा तो वे इस्तीफा दे देंगे.
ये भी पढ़ेंःउमेश कुमार Vs चैंपियन: फिर से भिड़े सोशल मीडिया के 'शेर', बात गंगा में फेंकने और थप्पड़ मारने तक पहुंची

उमेश कुमार ने बताया डीपफेक वीडियो: उधर विधायक उमेश कुमार ने इसे साजिश करार दिया है. उमेश कुमार ने सोशल मीडिया साइट पर वीडियो के जरिए सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा कि उनके विरोधियों ने राजनीतिक साजिश के तहत उनका डीपफेक वीडियो बनाया है. इसके माध्यम से पहले भी कई बड़े लोगों का चरित्र खराब करने का प्रयास किया गया है. उन्होंने ये भी बताया कि वीडियो को प्रसारित करने के लिए पेन ड्राइव का यूज किया गया है. उन्होंने बताया कि उन पेन ड्राइव को फोरेंसिक भेजे जाने के लिए सील कर दिए गए हैं. मामले पर मुकदमा दर्ज होने के बाद कानूनी कार्रवाई जारी है.

Last Updated :Dec 7, 2023, 10:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details