उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड में खपाई जा रही थी हरियाणा की शराब, तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Oct 19, 2022, 4:14 PM IST

देहरादून जिले के सहसपुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने अवैध शराब के साथ एक तस्कर को दबोचा है. आरोपी के पास से पुलिस को 50 हजार की नकदी भी बरामद हुई है. आरोपी हिमाचल प्रदेश का रहने वाला है, जो उत्तराखंड में हरियाणा ब्रांड की शराब खपाने का प्रयास कर रहा था.

Sahaspur
Sahaspur

विकासनगर: सहसपुर थाना क्षेत्र में धर्मावला के पास पुलिस ने 7 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. पकड़ी गई अवैध शराब हरियाणा ब्रांड की बताई जा रही है. आरोपी के पास से पुलिस को 50 हजार रुपए की नकदी बरामद हुई है.

धर्मावाला चौकी प्रभारी भरत सिंह ने बताया कि एसपी देहात देहरादून के आदेश पर क्षेत्र में अवैध नशे के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. सहसपुर थाना प्रभारी ने अवैध नशे की रोकथाम के लिए टीम का गठन किया था, जो क्षेत्र में लगातार चेकिंग कर रही है. इसी टीम ने बुधवार को 7 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया.
पढ़ें-सावधान रहे! ATM कार्ड की बदली कर महिला के खाते से उड़ाए एक लाख 44 हजार

धर्मावाला चौकी प्रभारी भरत सिंह ने बताया कि पुलिस ने शक के आधार पर एक गाड़ी को रोका तो उसमें से 7 पेटी अंग्रेजी शराब हरियाणा ब्रांड की मिली, जिसकी कीमत करीब 63000 हजार रुपए बताई जा रही है. पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी का नाम महेंद्र पाल है, जिसके पास 50 हजार रुपए की नकदी भी बरामद हुई है. पुलिस आरोपी का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है. आरोपी हिमाचल के सिरमौर जिले का रहने वाला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details