उत्तराखंड

uttarakhand

मसूरी पुलिस ने अवैध शराब के साथ आरोपी को किया गिरफ्तार, भेजा जेल

By

Published : Aug 16, 2022, 9:29 PM IST

मसूरी पुलिस ने 49 देशी शराब के पव्वों के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया. आरोप के पास अवैध शराब के साथ 9,500 रुपया बरामद हुआ है. आरोपी का मेडिकल कराने के बाद न्यायालय में पेश किया गया. जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

Etv Bharat
Etv Bharat

मसूरी: एसएसपी देहरादून के निर्देश पर मसूरी पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ चेकिंग अभियान (Mussoorie Police checking campaign against illegal liquor) चलाया. जिसको लेकर पुलिस टीम ने अलग-अलग क्षेत्रों में सघन चेकिंग अभियान चलाया और वाहनों की तलाशी ली. इस दौरान पुलिस ने एवलोन रोड पर एक व्यक्ति को अवैध रूप से शराब बेचते देखा. जिसके पास से 49 पव्वे देशी शराब बरामद हुई.

मसूरी पुलिस ने अवैध शराब बेचने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया, जिसके पास से 49 पव्वे देशी शराब सहित शराब बेचकर कमाये गये 9,500 रुपया बरामद हुआ. मसूरी कोतवाल ने बताया कि अभियुक्त रमेश गुप्ता को पुलिस टीम ने 49 पव्वे देशी शराब जाफरान और 9500 रुपये के साथ गिरफ्तार किया. आरोपी का मेडिकल कराने के बाद न्यायालय के समक्ष पेश किया गया. जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

ये भी पढ़ें:डोईवाला नाबालिग अपहरण मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

बता दें कि स्वतंत्रता दिवस को लेकर देहरादून जिले में शराबबंदी का आदेश प्रभावी था. जिसके अनुपालन के संबंध में एसएसपी देहरादून ने पुलिस को दिशा निर्देश दिए थे. एसएसपी ने अवैध शराब बिक्री करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे.

एसएसपी के निर्देश पर मसूरी कोतवाल दिगपाल सिंह ने पुलिस टीमों का गठन किया गया. पुलिस टीम ने मसूरी के विभिन्न क्षेत्रों में सघन चेकिंग और तलाशी अभियान चलाया. चेकिंग अभियान के दौरान 15 अगस्त की देर रात मसूरी पुलिस ने कैमल बैक रोड से एक व्यक्ति को अवैध शराब बेचते पाया. जिसके पास से 49 पव्वे देशी शराब जाफरान और 9,500 रुपये के साथ गिरफ्तार किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details