उत्तराखंड

uttarakhand

अच्छी खबर: देहरादून से गोवा के लिए सीधे हवाई सेवा शुरू, डीएम सोनिका ने किया उद्घाटन

By

Published : May 24, 2023, 10:14 AM IST

देहरादून से गोवा हवाई सफर करने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर है. अब देहरादून से गोवा के लिए सीधी फ्लाइट शुरू हो गई है. फ्लाइट का उद्घाटन देहरादून की डीएम सोनिका ने किया.

Etv Bharat
Etv Bharat

डोईवाला:उत्तराखंड से हवाई सफर करने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर है. अब इंडिगो एयरलाइंस की गोवा के लिए सीधी उड़ान शुरू हो गई है. इसका उद्घाटन जिलाधिकारी सोनिका ने जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर केक काटकर किया. ये फ्लाइट सप्ताह में तीन दिन गोवा के लिए उड़ान भरेगी.

लोगों का सफर होगा आसान:23 मई से इंडिगो एयरलाइंस ने गोवा के लिए अपनी सीधी हवाई सेवा शुरू कर दी है. जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर जिलाधिकारी सोनिका ने इंडिगो एयरलाइंस की गोवा के लिए सीधी उड़ान का केक काटकर उद्धघाटन किया. उपजिलाधिकारी ने बताया कि 23 मई से गोवा के लिए एयरपोर्ट से इंडिगो एयरलाइन की 180 सीटर विमान सेवा शुरू हो गयी है.

गोवा-देहरादून फ्लाइट का ये रहेगा समय: गोवा से शाम 5.55 बजे फ्लाइट देहरादून एयरपोर्ट पहुंचेगी. वहीं देहरादून एयरपोर्ट से शाम 6:30 बजे यह हवाई सेवा गोवा के लिए उड़ान भरेगी. इंडिगो एयरलाइंस की यह हवाई सेवा सप्ताह में तीन दिन मंगलवार, गुरुवार व शनिवार को संचालित होगी.
पढ़ें-जी-20 समिट: विदेशी मेहमानों का जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत, देवभूमि की संस्कृति देख हुए अभिभूत

देहरादून से सीधे गोवा के लिए हवाई सेवा शुरू:उन्होंने बताया कि 23 मई से गोवा के लिए भी इंडिगो एयरलाइन ने अपनी सीधी हवाई सेवाएं शुरू की हैं. जिलाधिकारी सोनिका ने बताया कि देहरादून से सीधे गोवा के लिए नई उड़ान शुरू की गई जो सप्ताह में 3 दिन मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को संचालित होगी. बता दें कि जौलीग्रांट एयरपोर्ट से कई बड़े शहरों के लिए हवाई सेवाएं संचालित हो रही हैं. वहीं अब गोवा का नाम भी इसमें जुड़ गया है. अब हवाई सफर करने वाले यात्री जौलीग्रांट एयरपोर्ट से सीधे गोवा के लिए उड़ान भर सकेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details