उत्तराखंड

uttarakhand

देहरादून में ऑटो पार्ट्स की दुकान में लगी आग, फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Sep 4, 2023, 1:02 PM IST

Updated : Sep 4, 2023, 3:32 PM IST

Dehradun Fire देहरादून में ऑटो पार्ट्स की दुकान में आग लग गई. आग लगने से दुकान में रखा ज्यादातर सामान जलकर राख हो गया. फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. Fire broke out in auto parts shop

Dehradun Fire
देहरादून आग

ऑटो पार्ट्स की दुकान में लगी आग

देहरादून: कोतवाली पतेलनगर क्षेत्र के अंर्तगत बंजारावाला दुर्गा मंदिर के पास टायर की दुकान में अचानक आग लग गई. स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंच कर काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

ऑटो पार्टस की दुकान में आग लगी

ऑटो पार्ट्स की दुकान में लगी आग:आग लगने से किसी भी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई है. आग लगने से कितना का नुकसान हुआ है, उसका आकलन किया जा रहा है. साथ ही पुलिस द्वारा घटना के संबंध में अग्रिम कार्रवाई जारी है. दरअसल रविवार देर रात बंजारावाला दुर्गा मंदिर के पास आमिर अहमद की गढ़वाल ऑटो पार्ट्स की दुकान में अचानक आग लग गई.

आग से दुकान का सामान जलकर खाक

फायर ब्रिगेड ने बुझाई आग:स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई और सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पहुंचने से पहले फायर ब्रिगेड को सूचना दी. सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने मौके पर पहुंच कर बिजली कटवाकर काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. आग लगने से दुकान में रखा ऑटो पार्ट्स का सामान और टायर्स बुरी तरह से जल कर राख हो गए. साथ ही बगल में भंडारी रेडीमेंड गारमेंट्स की दुकान को फायर ब्रिगेड की टीम द्वारा आग लगने से बचाया गया है.
ये भी पढ़ें:अल्मोड़ा के नैनीगूंठ में मकान में लगी भीषण आग, ग्रामीणों के आंखों के सामने धू-धू कर जला भवन

शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका: पटेलनगर कोतवाली प्रभारी सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि प्रथम दृष्टया दुकान में आग शॉर्ट सर्किट होने से लगने की आशंका है. हालंकि पुलिस आग लगने के कारणों की जांच कर रही है. आग लगने से किसी भी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई है.
ये भी पढ़ें: Dehradun Fire: टेंट हाउस में लगी भीषण आग, सिलेंडरों में ब्लास्ट से सबकुछ हुआ खाक

Last Updated :Sep 4, 2023, 3:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details