उत्तराखंड

uttarakhand

बॉबी पंवार ने सीएम धामी का जताया आभार, लाठीचार्ज मामले में दर्ज मुकदमों को बताया फर्जी

By

Published : Mar 17, 2023, 8:18 PM IST

उत्तराखंड बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बॉबी पंवार ने मुख्यमंत्री पुष्कर धामी का आभार जताया है. दरअसल, उन्होंने सीएम धामी के लाठीचार्ज पर दुर्भाग्यपूर्ण बयान और बेरोजगारों पर दर्ज मुकदमे वापस लेने की घोषणा का समर्थन किया है. हालांकि, उन्होंने कहा कि उनके ऊपर लगाए गए सभी मुकदमे फर्जी थे. वहीं, उन्होंने गांधी पार्क से रात को जबरन बेरोजगारों को उठाने के मामले की जांच करने की मांग भी की.

Bobby Panwar on CM Dhami
बॉबी पंवार का बयान

बॉबी पंवार ने सीएम धामी का जताया आभार

देहरादूनःगैरसैंण विधानसभा सत्र में मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने देहरादून में बेरोजगार युवाओं पर लाठीचार्ज की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया. साथ ही बेरोजगारों पर दर्ज मुकदमे को वापस लेने की बात कही. जिस पर उत्तराखंड बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बॉबी पंवार का बयान भी सामने आया. बॉबी पंवार का कहना है कि खुद सीएम धामी ने लाठीचार्ज को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वास्तव में बेरोजगार युवाओं पर किए गए लाठीचार्ज की घटना दुर्भाग्यपूर्ण थी और मुकदमे भी फर्जी थे.

उत्तराखंड बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बॉबी पंवार का कहना है कि मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने बेरोजगार युवाओं पर लगाए मुकदमे वापस लिए जाने की घोषणा की है. उसके लिए पूरा बेरोजगार संघ मुख्यमंत्री पुष्कर धामी का आभारी है. उन्होंने सीएम धामी से आग्रह किया है कि 8 फरवरी को जो घटना घटित हुई थी, उस की बारीकी से जांच करने की जरूरत है. आखिर किसके कहने पर गांधी पार्क में शांतिपूर्ण तरीके से आंदोलन कर रहे बेरोजगारों को हटाया गया था? उन्होंने बेरोजगारों को जबरन हटाए जाने की घटना की निष्पक्ष जांच कराए जाने की मांग उठाई है.
ये भी पढ़ेंःधामी सरकार का बड़ा फैसला, छात्रों पर दर्ज मुकदमे लेगी वापस

बता दें कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने विधानसभा में घोषणा करते हुए बेरोजगारों पर लगे मुकदमे वापस लिए जाने का निर्णय लिया है. इसके साथ ही उन्होंने लाठीचार्ज को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि विपक्ष का कहना है कि हमने कुछ नहीं किया, लेकिन सब कुछ जल्दी-जल्दी नहीं हो सकता है. उन्होंने भर्ती परीक्षाओं में नकल के मामले में 81 आरोपियों की गिरफ्तारी को बड़ी उपलब्धि बताया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस को नकल विरोधी कानून के विरोध में युवाओं को सड़कों पर न उतारने की नसीहत भी दी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details