उत्तराखंड

uttarakhand

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने फूंका पाकिस्तान का पुतला, कश्मीर घाटी में हत्या को लेकर जताया आक्रोश

By

Published : Oct 9, 2021, 5:56 PM IST

Updated : Oct 9, 2021, 7:05 PM IST

कश्मीर घाटी में हुए नृशंस हत्याओं के खिलाफ बजरंग दल ने आज देशव्यापी विरोध प्रदर्शन किया. उत्तराखंड में भी दल के कार्यकर्ताओं ने आतंकियों और पाकिस्तान का पुतला फूंककर सरकार से करारा जवाब देने की मांग की.

Bajrangdal protest
बजरंग दल

देहरादून/हल्द्वानीःकश्मीर घाटी में नृशंस हत्याओं के विरोध में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने देहरादून और हल्द्वानी में आतंकियों और पाकिस्तान का पुतला फूंका. साथ ही नारेबाजी कर आक्रोश जताया. इस दौरान उन्होंने सरकार से आतंकियों पर नकेल कसने की मांग की. वहीं, कार्यकर्ताओं ने मामले को लेकर जिलाधिकारी को एक ज्ञापन भी सौंपा.

बजरंग दल कार्यकर्ताओं का कहना है कि कश्मीर घाटी में बीते 5 दिनों से सात भारतीयों की नृशंस हत्या कर दी गई है. जो कि एक चिंता का विषय है. प्रदर्शनकारियों ने सरकार से आतंकवाद पर नकेल कसने के लिए पाकिस्तान को करारा सबक सिखाने की मांग उठाई. विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के विकास वर्मा का कहना है कि भारत की पावन धरती को रक्तरंजित करने वालों का प्रयास कभी सफल नहीं हो सकेगा. आतंकवाद को हथियार के रूप में प्रयोग करने वाले पाकिस्तान पर आज नकेल कसना जरूरी है. इसके लिए समूचे विश्व को आगे आना होगा.

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने फूंका पाकिस्तान का पुतला.

ये भी पढ़ेंःअफगानिस्तान में स्थिरता आने पर आतंकी जम्मू-कश्मीर में घुसने की कोशिश कर सकते हैं: सेना प्रमुख

बता दें कि कश्मीर घाटी में आतंकी अब आम आदमी को निशाना बना रहे हैं. ऐसे में कश्मीर में नृशंस हत्याओं के खिलाफ बजरंग दल ने आज देशव्यापी प्रदर्शन किया. इसी कड़ी में देहरादून में भी बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने आतंकवादियों और पाकिस्तान का पुतला दहन करते हुए जोरदार नारेबाजी के बीच अपना विरोध जताया. इस दौरान दल के कार्यकर्ताओं ने देश को तोड़ने वाले शक्तियों और आतंकवाद के खिलाफ मार्च निकालते हुए जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर इस संबंध में ज्ञापन भी सौंपा.

हल्द्वानी में भी प्रदर्शनःहल्द्वानी में भी जेल चौराहे पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने आज पाकिस्तान का पुतला दहन किया. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने कहा कि कश्मीर में हिंदुत्व के भाइयों और बहनों के साथ बजरंग दल हमेशा कंधे से कंधा मिला कर खड़ा है. दल के जिला संयोजक बृज राणा का कहना है कि पाकिस्तान और आतंकियों ने फिर से साल 1990 की तरह हिंदुत्व के भाइयों पर हमला करना शुरू कर दिया है. ऐसे में सरकार से मांग है कि समय रहते हुए इन आतंकियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई करें.

Last Updated :Oct 9, 2021, 7:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details