उत्तराखंड

uttarakhand

Ankita Murder Case: घटना के बाद पहली बार वनंत्रा रिजॉर्ट पहुंचे आरोपी पुलकित के पिता विनोद आर्य, जानें वजह

By

Published : Feb 1, 2023, 5:55 PM IST

Updated : Feb 1, 2023, 8:21 PM IST

पौड़ी की बेटी अंकिता भंडारी को अभी तक न्याय नहीं मिल पाया है. इसी कड़ी में अंकिता हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के पिता विनोद आर्य आज वनंत्रा रिजॉर्ट पहुंचे. जब ईटीवी भारत ने आने की वजह पूछी तो मुंह छिपाए चलते बने. हालांकि, पुलिस की ओर से कहा गया है कि फैक्ट्री और रिजॉर्ट सील नहीं है.
Vinod arya reached Vanantra resort
वनंत्रा रिजॉर्ट में घुसे विनोद आर्य

वनंत्रा रिजॉर्ट पहुंचे विनोद आर्य.

ऋषिकेशःबहुचर्चित अंकिता भंडारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के पिता और पूर्व बीजेपी नेता विनोद आर्य संदिग्ध परिस्थितियों में गंगा भोगपुर स्थित अपने रिजॉर्ट एवं कैंडी फैक्ट्री पहुंचे. विनोद आर्य ने एक महिला समेत तीन लोगों के साथ घंटों तक फैक्ट्री और रिजॉर्ट में छानबीन की. मीडिया मौके पर पहुंची तो विनोद आर्य मुंह पर रुमाल लपेटकर सवालों से बचते हुए कार में बैठकर उल्टे पांव लौट गए.

अंकिता भंडारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य की गंगा भोगपुर स्थित कैंडी फैक्ट्री और वनंत्रा रिजॉर्ट घटना के बाद से पुलिस की सुरक्षा में है. 24 घंटे पुलिस और पीएससी रिजॉर्ट व फैक्ट्री की निगरानी कर रही है. अंकिता हत्याकांड का केस भी कोर्ट में विचाराधीन है. इस बीच बुधवार को पुलकित आर्य के पिता पूर्व बीजेपी नेता विनोद आर्यअचानक अपनी फैक्ट्री और रिजॉर्ट पहुंचते हैं. उनके साथ एक महिला समेत चार लोग और भी पहुंचे. जिनमें दो लोग कार में बाहर बैठकर निगरानी करने लगे. जबकि एक महिला समेत तीन लोगों को लेकर विनोद आर्य फैक्ट्री और रिजॉर्ट की छानबीन करने के लिए अंदर चले गए.
ये भी पढ़ेंःAnkita Murder Case: रहस्य बना VIP का नाम, नार्को टेस्ट पर रोक से जवाब पाना हुआ मुश्किल!

मुंह पर रुमाल बांधकर चलते बने विनोद आर्यःदिलचस्प बात ये है कि मीडिया के पहुंचने की सूचना जैसे ही विनोद आर्य को मिली, वो आनन-फानन में फैक्ट्री से बाहर मुंह पर रुमाल बांधकर निकलते हुए दिखाई दिए. मीडिया ने जब विनोद आर्य से चोरी-छिपे फैक्ट्री और रिजॉर्ट के अंदर छानबीन करने के मामले में सवाल किए तो विनोद आर्य सवालों से बचते हुए नजर आए. पुलकित के पिता विनोद आर्य बिना जवाब दिए ही अपनी कार में बैठे और रिजॉर्ट से निकलते बने.

क्या कहती है पुलिस:पौड़ी जिले के एडिशनल एसपी शेखर सुयाल ने बताया कि फैक्ट्री और रिजॉर्ट को सील नहीं किया गया है. पुलिस ने अपनी विवेचना भी पूरी कर ली है, इसलिए विनोद आर्य को नहीं रोका गया. वहीं, उन्होंने ये भी कहा कि मामला कोर्ट में है तो कोर्ट की परमिशन के बाद ही विनोद आर्य वनंत्रा रिजॉर्ट गए होंगे. उनके पास रिजॉर्ट की ओनरशिप है. मौके पर हमारे जवान तैनात हैं, उनकी देखरेख में ही उनको अंदर जाने दिया गया है.

Last Updated :Feb 1, 2023, 8:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details