उत्तराखंड

uttarakhand

अल्मोड़ा लमगड़ा में गहरी खाई में गिरी कार, चालक की मौत

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Oct 25, 2023, 1:20 PM IST

Updated : Oct 25, 2023, 1:28 PM IST

Almora Lamgada Road Accident अल्मोड़ा के लमगड़ा ब्लॉक के सत्यों में एक कार हादसे का शिकार हो गई. हादसे में चालक की मौत हो गई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई तेज कर दी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

अल्मोड़ा: लमगड़ा ब्लॉक के सत्यों में एक स्विफ्ट डिजायर कार गहरी खाई में गिर गई. हादसे में कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने अचेत अवस्था में पड़े कार चालक को निकालकर अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटनास्थल पर मौजूद लोगों के अनुसार स्विफ्ट डिजायर कार संख्या- DL 1 ZC- 7131 ग्राम सत्यों से सवारी छोड़कर वापस गौलीमहर की ओर आ रही थी. वही मेरधुरा से 500 मीटर पहले कार गहरी खाई में गिर गई. घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई. सूचना पाकर लमगड़ा थाने के प्रभारी थानाध्यक्ष संजय जोशी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू अभियान चलाया. रेस्क्यू टीम ने खाई से चालक को बमुश्किल रेस्क्यू किया. टीम ने अचेत अवस्था में पड़े कार चालक को निकालकर अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
पढ़ें-बाल-बाल बचे उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत, बुरी तरह डिवाइडर से टकराई कार, हरदा ने जारी किया मैसेज

मृतक चालक का नाम विनोद सिंह रावत पुत्र दीवान सिंह रावत, निवासी लमगड़ा गौलीमहर गांव बताया जा रहा है. थाना प्रभारी संजय जोशी ने बताया कि उन्हें दूरभाष पर घटना की सूचना मिली, सूचना मिलते ही वो टीम के साथ मौके पर पहुंचे. जहां देखा कि कार गहरी खाई में गिरी हुई थी. जिसके बाद रेस्क्यू टीम ने खाई में उतर कर चालक को रेस्क्यू कर हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. उन्होंने बताया कि कार चालक वाहन में अकेला था. वहीं घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है.

Last Updated :Oct 25, 2023, 1:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details