उत्तराखंड

uttarakhand

सड़क हादसों से दहला रुद्रपुर, दो दुर्घटनाओं में तीन की मौत

By

Published : Nov 8, 2021, 1:25 PM IST

रुद्रपुर में दो अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हुई है. मृतकों में एक महिला भी शामिल है. तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

rudrapur
रुद्रपुर हादसा समाचार

रुद्रपुर: दो अलग-अलग क्षेत्रों में हुए हादसों में तीन लोगों की मौत हो गयी है. पहला मामला लालपुर चौकी क्षेत्र का है जबकि, दूसरा मामला रुद्रपुर कोतवाली इलाके का है. पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, घटना के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

पहला मामला देर रात का है. किच्छा पुराना गल्ला मंडी निवासी सोनू रविवार रात को पड़ोस के ही राजू के साथ बाइक से रुद्रपुर की ओर आ रहा था. बताया जा रहा है कि लालपुर के आसपास अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. जिससे बाइक डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पुलिस के साथ ही एनएच की एंबुलेंस भी आ गई. जिसके बाद दोनों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया. जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: देहरादून: नशा मुक्ति केंद्र के संचालक समेत 5 के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज

वहीं, दूसरा मामला काशीपुर हाईवे पर पाम ग्रीन कॉलोनी के निकट का है. यहां एक वृद्ध महिला को अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी. इस कारण उसकी मौत हो गयी. जानकारी के मुताबिक, वृद्ध महिला अपनी बहू और अपने पोते के साथ पाम ग्रीन कॉलोनी के सामने से हाईवे पार कर रही थी. तभी एक अनियंत्रित वाहन ने उसे टक्कर मार दी. वृद्ध महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details