उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार में गिरफ्तार हुआ कुख्यात स्मैक तस्कर 'दिल्ली 6', कांवड़ियों को कर रहा था सप्लाई

By

Published : Jul 21, 2022, 6:47 AM IST

इन दिनों हरिद्वार में कांवड़ यात्रा चल रही है. कांवड़ियों को नशा सप्लाई करने वाले गैंग भी सक्रिय हैं. पुलिस ने 'दिल्ली 6' नाम के एक कुख्यात स्मैक स्मगलर को गिरफ्तार किया है. इसके पास से साढ़े 6 ग्राम स्मैक बरामद हुई है.

Haridwar smack taskar arrest
हरिद्वार समाचार

हरिद्वार: कांवड़ यात्रा के दौरान धर्म नगरी हरिद्वार में नशे का काला कारोबार भी काफी फलता फूलता है. कांवड़ के दौरान पुलिस की निगाह नशे के ऐसे सौदागरों पर रहती है जो मेला क्षेत्र में आकर कांवड़ियों को नशे की खेप उपलब्ध कराते हैं. कोतवाली हरिद्वार पुलिस ने ऐसे ही एक नशे के सौदागर को काफी मात्रा में स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है. पकड़ा गया तस्कर नशे की दुनिया में 'दिल्ली 6' के नाम से कुख्यात है.

रोड़ी बेलवाला चौकी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार रात पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि रोड़ी बेलवाला क्षेत्र में 'दिल्ली 6' के नाम से कुख्यात स्मैक तस्कर सोहनलाल उर्फ सोनू पुत्र मदनलाल निवासी दिल्ली किसी को स्मैक सप्लाई करने आ रहा है. मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर रोड़ी बेलवाला चौकी इंचार्ज अंशुल अग्रवाल ने कांस्टेबल मनजीत रावत और शिवराज के साथ स्मैक तस्कर को इलाके से ही धर दबोचा.
ये भी पढ़ें: हरिद्वार: आस्था के मंच पर जमकर लगे अश्लीलता के ठुमके

पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से साढ़े 6 ग्राम स्मैक बरामद हुई. पूछताछ में उसने बताया कि कांवड़ के चलते वह पिछले कुछ दिनों से हरिद्वार में रहकर ही नशे की खेप कांवड़ियों के साथ अन्य सप्लायरों को मुहैया करा रहा था. पुलिस ने उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. अब पुलिस टीम उसके अन्य साथियों के बारे में उससे पूछताछ करने में लगी हुई है. ताकि कांवड़ के दौरान नशे की खेप कांवड़ियों तक पहुंचाने वाले अन्य लोगों को भी समय से गिरफ्तार किया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details