उत्तराखंड

uttarakhand

पति ने पत्नी को पीट पीटकर किया अधमरा, परिजनों ने पुलिस में दी तहरीर

By

Published : Jun 14, 2021, 10:34 PM IST

पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है. हालांकि अभीतक पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज नहीं किया है.

Haldwani
Haldwani

हल्द्वानी: मुखानी थाने में पति-पत्नी के झगड़े का एक मामला सामने आया है. महिला अपने पति के साथ हरिद्वार में रहती है, जहां पति ने अपनी पत्नी को बहुत बुरी तरह पीटा है. महिला के शरीर की कई हड्डियां भी टूट गई. मामले की सूचना पर महिला के परिजन हल्द्वानी से हरिद्वार पहुंचे. इसके बाद वे महिला को हल्द्वानी लेकर और उसे सुशीला तिवारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया. परिजनों ने महिला के पति के खिलाफ मुखानी थाने में तहरीर दी है.

मुखानी थाना क्षेत्र के नारायण नगर कुसुमखेड़ा में रहने वाली युवती प्रेमा आर्य की शादी आठ साल पहले पूर्व खुटानी भीमताल निवासी एक युवक से हुई थी. पति शराब का आदी है, जिसकी वजह वो आए दिन उसके साथ मारपीट करता है. दंपति के दो बच्चे भी है. महिला का पति हरिद्वार में एक कंपनी में नौकरी करता है, कुछ समय पहले ही वो अपनी पत्नी और बच्चों को साथ ले गया था.

आरोप है कि दो दिन पहले ही पति ने शराब के नशे में पत्नी के साथ मारपीट की, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. इस दौरान उनकी नाक की हड्डी भी टूट गई थी. इस घटना के बाद महिला का पड़ोसियों ने उसके भाई गोपाल आर्य को मामले की सूचना दी, जिसके बाद भाई हरिद्वार से पहुंचा. भाई ने हरिद्वार पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की कोशिश की. लेकिन पुलिस मामला दर्ज नहीं की. इसके बाद परिजनों ने हल्द्वानी के मुखानी थाने में तहरीर दी. पुलिस ने तहरीर के आधार मामले की जांच शुरू कर दी है. महिला का इस समय सुशीला तिवारी हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details