उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Varanasi Road Accident: ट्रक ने बाइक सवार दो सगे भाइयों को रौंदा, मौके पर ही हुई मौत

By

Published : May 29, 2023, 5:55 PM IST

वाराणसी में रविवार की देर रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में घर जा रहे दो सगे भाइयों की ट्रक से कुचलकर मौत हो गई.

Varanasi Road Accident
वाराणसी में सड़क हादसा


वाराणसी:जनपद के रोहनियां थाना क्षेत्र में रविवार की देर रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो सगे भाइयों अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में दोनों ही भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुट गई.

मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के गौर गांव निवासी अमित मिश्रा उर्फ पवन (33) जेसीबी से संबंधित व्यवसायिक कार्य करते थे. जबकि उनका छोटा भाई आशीष मिश्रा उर्फ गोविंदा (25) बिजली विभाग में संविदा पर नौकरी करता था. इनका पूरा परिवार लंका क्षेत्र के विश्वनाथपुरी कालोनी में रहता है. रात करीब 11 बजे दोनों भाई बाइक से अपने पैतृक गांव गौर जा रहे थे. इसी दौरान रोहनियां थाना क्षेत्र के मोहनसराय पुलिस चौकी के पास ओवरब्रिज पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों को रौंद दिया. इस भीषण सड़क हादसे में दोनों भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर पुहंची पुलिस ने ट्रक का पीछाकर चालक सहित कब्जे में ले लिया. पुलिस दोनों शवों की पहचान पर मामले की जानकारी परिजनों को दी.

हादसे की जानकारी पर मृतक अमित मिश्रा की पत्नी करिश्मा मिश्रा और उनकी मां रेखा मिश्रा का रो-रो कर बुरा हाल हो गया. मृतक के पिता अनिल मिश्रा की कई दिनों पहले मृत्यु हो चुकी है. मृतक अमित मिश्रा के एक 2 वर्षीय बेटा कार्तिक भी हैं. जबकि दूसरा भाई अभी अविवाहित था. रोहनियां थाना प्रभारी उपेन्द्र सिंह ने बताया की ट्रक एवं चालक को कब्जे में ले लिया गया. साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें-Road Accident in Lucknow : सड़क हादसे में मासूम बच्ची समेत दो लोगों की मौत, केस दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details