उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रायपुर में बेची जा रही थी यूपी की लड़की, तस्करों की चंगुल से ऐसे हुई फरार

By

Published : Apr 8, 2022, 7:31 AM IST

human trafficking case in raipur: रायपुर में मानव तस्करी का मामला सामने आया है. यूपी के वाराणसी की नाबालिग को रायपुर के राजेंद्रनगर में बेचा गया है. देह व्यापारियों के कैद से भागकर नाबालिग पुलिस थाने पहुंची.

etv bharat
रायपुर में मानव तस्करी

वाराणसी:छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में गुरुवार को मानव तस्करी का मामला सामने आया है. उत्तर प्रदेश की नाबालिग को रायपुर में बेचा गया है. उसे देह व्यापर की दलदल में धकेलने की कोशिश की जा रही थी. इसी बीच युवती मौका देख तस्करों के चंगुल से फरार हो गई और सीधे पुलिस थाने पहुंची और पुलिस को आपबीती सुनाई. टीम ने तत्काल एक टीम भेजकर आरोपियों को हिरासत में लिया और उनसे पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें- पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी बदमाश को लगी गोली...


यूपी की नाबालिग को रायपुर में बेचा:पूरा मामला न्यू राजेन्द्र नगर थाना क्षेत्र का है. जहां मानव तस्करी का मामला सामने आया है. तस्करों के चंगुल से बचकर निकली नाबालिग ने थाने में इसकी शिकायत की है. नाबालिग ने आरोप लगाया है कि उसे वाराणसी की तान्या खान नामक आरोपी महिला ने रायपुर की स्वामिनी सिंह ठाकुर के पास बेचा है. स्वामिनी पर नाबालिग ने वेश्यावृत्ति के साथ ही मारपीट करने का भी आरोप लगाया है. (prostitution in raipur ) पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है. पुलिस अफसरों की माने तो अभी पूछताछ की जा रही है. कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है. पुलिस इस मामले की जांच में लगी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details