उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वोटिंग के दौरान उपद्रव, पुलिस और उपद्रवियों में चली लाठियां

By

Published : Apr 20, 2021, 12:09 PM IST

Updated : May 19, 2021, 7:19 PM IST

सुलतानपुर में पंचायत चुनाव के लिए सोमवार को हो रही वोटिंग के दौरान पुलिस और उपद्रवियों में जमकर लाठियां चलीं. बताया जा रहा है कि मतदान के बीच कुछ अराजक तत्व पोलिंग बूथ में घुस गए और पीठासीन अधिकारी से उलझ पड़े, जिसके बाद पुलिस ने लाठियां भांजकर हंगामा कर रहे लोगों को वहां से भगाया.

वीडियो वायरल.
वीडियो वायरल.

सुलतानपुर : जिले के चांदा कोतवाली क्षेत्र में पुलिस और अराजक तत्वों के बीच वोटिंग के दौरान जमकर लाठियां चलीं. इसमें कई पुलिसकर्मी जख्मी हो गए. मामले की एक वीडियो भी वायरल हुई है. वीडियो के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.


जानकारी के मुताबिक, मारपीट का यह मामला चांदा कोतवाली क्षेत्र के बरुआ उत्तरी बूथ का है. यहां पर मतदाता वोट डाल रहे थे. इसी बीच कई अराजक तत्व आए और पीठासीन अधिकारी से उलझने लगे. सूचना मिलते ही क्लस्टर मोबाइल टीम को भीड़ को तितर-बितर करने के लिए मौके पर भेजा गया. इसी बीच विवाद बढ़ने पर भीड़ ने आरक्षी संत कुमार वर्मा पर हमला कर दिए. जिसके बाद पुलिस बल ने लाठियां भांज कर भीड़ को तितर बितर किया.

वोटिंग के दौरान उपद्रव का वीडियो वायरल.


इसे भी पढ़ें- मोदी-योगी को धमकी देने पर सलमान खान के खिलाफ FIR दर्ज

फर्जी वोट दिलाने के लिए कुछ लोगों की पीठासीन अधिकारी से नोकझोंक होने लगी. इसी बीच आरक्षी बीच में आया और लाठी भांजकर भीड़ को तितर-बितर करने का प्रयास किया. क्लस्टर टीम मौके पर रवाना की गई. आरक्षी ने बहुत बहादुरी का परिचय दिया, उसे भी चोटे आईं हैं. इलाज के बाद उसे बैरक भेज दिया गया है. पुलिस की तरफ से उपद्रवियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

-डॉ. विपिन मिश्रा, पुलिस अधीक्षक

Last Updated :May 19, 2021, 7:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details