उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता बबीता फोगाट ने किया रक्तदान, युवाओं को किया प्रेरित

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 18, 2023, 9:05 PM IST

बीजेपी ने 17 सितंबर से पीएम मोदी के जन्मोत्सव (PM Modi birthday) को लेकर सेवा पखवाड़ा की शुरुआत की गई है. इसके तहत मेरठ में दूसरे दिन रक्तदान शिविर का आयोजन हुआ, जिसमें बबीता फोगाट ने रक्तदान किया.

Etv Bharat
Etv Bharat

मेरठ में आयोजित रक्तदान शिविर में बबीता फोगाट ने किया रक्तदान.

मेरठ: पीएम नरेंद्र मोदी के 73वें जन्मदिन के उपलक्ष्य में 17 सितंबर से जिले मेंबीजेपी सेवा पखवाड़ा मना रही है. सोमवार को दूसरे दिन भी बीजेपी द्वारा रक्तदान शिविरों का आयोजन किया गया. इसके उपलक्ष्य में सोमवार को लाला लाजपत राय स्मारक मेडिकल कॉलेज मेरठ से सम्बद्ध सरदार वल्लभ भाई पटेल चिकित्सालय में रक्तदान शिविर आयोजित किया गया. इस शिविर में पहुंचकर ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता बबीता फोगाट ने रक्तदान किया.

भारतीय जनता पार्टी के महानगर अध्यक्ष सुरेश जैन "रितुराज" ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य पर सेवा पखवाड़ा अंतर्गत देश व्यापी रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा है. मेडिकल कॉलेज रक्त कोष में भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने स्वैच्छिक रक्तदान शिविर आयोजित किया गया. उन्होंने कहा कि एक पखवाडे़ तक हर दिन अलग अलग सेवा कार्य किए जाएंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश का गौरव पूरे विश्व में बढ़ाया है. राष्ट्र निर्माण में उनकी बहुत बड़ी भूमिका रही है. क्योंकि मोदी 73 वर्ष के हुए हैं तो लक्ष्य भी रक्तदान के लिए 73 ही है. हम इसे बढ़ाकर 150 भी कर सकते है. युवामोर्चा के साथी यहां रक्तदान कर रहे हैं. हम सभी यह सेवा भाव की भावना से कर रहे हैं.

इसे भी पढ़े-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन इस बार होगा बेहद खास, योगी सरकार ने बनाया ये स्पेशल प्लान

इस मौके पर ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता बबीता फोगाट ने रक्त दान शिविर में पहुंच कर न केवल युवाओं को रक्तदान के प्रति उनके जोश की सराहना की. बल्कि, रक्तदान भी किया. वहीं इस मौके पर मेरठ कैंट विधायक अमित अग्रवाल, मेयर हरिकांत अहलुवालिया समेत भाजयुमों कार्यकर्ता मौजूद रहे. भाजपा के युवा कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों, एमबीबीएस और डीएमएलटी के छात्र छात्राओं ने भी रक्त दान किया.

यह भी पढ़े-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर रक्तदान करेंगे हजारों भाजपा कार्यकर्ता, टीबी मरीजों को लेंगे गोद

ABOUT THE AUTHOR

...view details