उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मऊ: भैंस चोरी करने आये चोरों ने विरोध करने पर महिला को किया अगवा

By

Published : Mar 19, 2020, 8:11 AM IST

Updated : Mar 19, 2020, 9:05 AM IST

उत्तर प्रदेश के मऊ में भैंस चोरी करने वाले गिरोह का मामला सामने आया है. जहां भैंस चोरी करने के विरोध में चोरों ने महिला को ही अगवा कर लिया. यही नहीं पकड़े जाने के डर से चोरों ने महिला को बेहोशी का इंजेक्शन लगा दिया.

भैंस चोरी  गिरोह
भैंस चोरी करने आए गिरोह ने मलकिन को अगवा किया.

मऊ: ये सनसनीखेज मामला जिले के हलधरपुर थाना क्षेत्र के समनपुरा गांव का है. जहां भैंस चोरी करने के लिए एक चोरों का एक गिरोह पहुंचा. चोरों की आहट सुन महिला जग गयी, महिला जब विरोध करने लगी तो चोरों ने महिला को ही अगवा कर लिया.

मऊ: भैंस चोरी करने आए गिरोह ने महिला को किया अगवा.

पकड़े जाने के डर से चोरों ने महिला को लगा दी बेहोशी का इंजेक्शन

दरअसल, समनपुरा गांव में एक चोरों का एक गिरोह चोरी की नीयत से पहुंचा. चोर एक घर के दरवाजे पर बंधी भैंस को खोलने लगे. आहट पाकर घर की महिला जग गई. महिला चोरी का विरोध करने लगी, जिसके बाद चोरों ने महिला को ही अगवा कर लिया.

चोर महिला का मुंह दबाकर पिकअप वैन में लेकर भाग निकले. कुछ देर बाद घर के अन्य लोग भी जग गये. परिजनों को जब घटना की जानकारी हुई, तो महिला की खोजबीन शुरू हुई. हालांकि दो किलोमीटर की दूरी पर कूड़वा सत्तर गांव के पास चोर महिला को फेंककर फरार हो गए थे. पीड़िता के अनुसार पशु खोल पाने में असफल पिकअप सवारों ने उसका मुंह दबाकर वाहन में लाद लिया था. बाद में बेहोशी का इंजेक्शन भी लगा दियाा.

इसे भी पढ़ें-मऊ: जिले में कोरोना वायरस का संदिग्ध मिलने के बाद अलर्ट

पीड़ित महिला ने थाने में नामजद मुकदमा दर्ज कराया है. नामजद अभियुक्त को गिरफ्तार कर पुछताछ की जा रही है.
अनुराग आर्य, एसपी

Last Updated :Mar 19, 2020, 9:05 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details